Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के दौरे को लेकर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने तंज कसा

  रायपुर। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के दौरे को लेकर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेताओं ने इतने समय ...

Also Read

 


रायपुर। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के दौरे को लेकर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेताओं ने इतने समय से अलग-अलग जिलों का दौरा नहीं किया. जनता सब जानती है, ये चुनावी वर्ष है. मरकाम के बयान पर भाजपा प्रवक्ता ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस वादाखिलाफी का काम कर रही है. संगठन के अध्यक्ष का यही दायित्व होता है, इस काम में प्रदेश अध्यक्ष लगे हुए है.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने बीजेपी की आज होने वाली प्रेस वार्ता को लेकर कहा कि कांग्रेस आमजनता के लिए काम कर रही. बीजेपी को कोई मुद्दा नहीं दिखता. चुनावी वर्ष है इसलिए वे इस तरह के मुद्दे उठा रहे हैं. वहीं पार्टी कार्यकर्ताओं को टिकट दिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के हर कार्यकर्ता को टिकट मांगने का अधिकार है. टिकट उन्हीं को दिया जाएगा, जो जीतने लायक होगा. इसके लिए सर्वे करवाया जा रहा है.

कुमारी सैलजा की बैठक को लेकर मोहन मरकाम ने कहा कि निगम-मंडलों के अध्यक्षों के साथ आज बैठक है. चुनावी वर्ष में संगठन, सरकार को मजबूती देने का प्रयास किया जा रहा. 2023 में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनेगी. 2024 में लोकसभा चुनाव में जीत पर कांग्रेस का फोकस होगा. प्रदेश अध्यक्ष बदलाव को लेकर हो रही चर्चा पर मरकाम ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष बदलना हाईकमान पर निर्भर है. अपने 4 साल के कार्यकाल में संगठन को मजबूती प्रदान करने का प्रयास किया. ये मीडिया की उपज है.

मोहन मरकाम के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने पलटवार करते हुए कहा कि यदि उन्हें मुद्दे दिखाई नहीं दे रहे तो वे गहरी निद्रा में है. मरकाम ने कुछ दिन पहले अपने ही सरकार के समक्ष विधानसभा में मुद्दा रखा था. कोई ऐसा वर्ग नहीं, जिसे कांग्रेस सरकार ने छला नहीं. मुद्दे की बात करनी है तो मोहन मरकाम जयस्तंभ चौक पर आए 121 बातें करेंगे.

अरुण साव के दौरे को लेकर मरकाम के बयान पर संजय श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस वादाखिलाफी का काम कर रही है. संगठन के अध्यक्ष का यही दायित्व होता है. इस काम में प्रदेश अध्यक्ष लगे हुए हैं. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बंगले पर बैठकर कुर्सी बचाने में लगे हैं.
पीसीसी चीफ हटेंगे या बनेंगे, यही लगा रहता है.

कुमारी सैलजा की बैठक को लेकर बीजेपी प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि जिस प्रभारी के नेतृत्व में कांग्रेस ने सरकार बनाई थी,
बंटवारे के चक्कर में उनकी बिदाई हुई. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में आक्रोश है. कुमारी सैलजा कांग्रेस के दुष्प्रभाव को डायवर्ट करने का काम कर रही हैं. वहीं संगठन में बदलाव को लेकर कहा कि आपसी प्रतिद्वंदता और पद की लड़ाई हो रही है. कांग्रेस नेताओं में अंतर्द्वंदता है.

उन्होंने कहा कि मोहन मरकाम पूरी ताकत में लगे हैं कि उनकी कुर्सी बच जाए. वे सीएम पर दबाव बनाना चाह रहे हैं. पार्टी में अध्यक्ष का क्या महत्व होता है. यह मल्लिकार्जुन खड़के और पीसीसी चीफ मोहन मरकाम को देखकर समझ आ रहा है.