Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

उप पुलिस अधीक्षकों के दीक्षांत समारोह में मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल का दिखा बाल प्रेम

  मुख्यमंत्री ने दर्शक दीर्घा से बच्चों को बुलाकर उन्हें उड़ाने को दिया गुब्बारा रायपुर, मुख्यमंत्री श्री  भूपेश बघेल का बाल प्रेम जग जाहिर...

Also Read

 

मुख्यमंत्री ने दर्शक दीर्घा से बच्चों को बुलाकर उन्हें उड़ाने को दिया गुब्बारा
रायपुर, मुख्यमंत्री श्री  भूपेश बघेल का बाल प्रेम जग जाहिर है। मुख्यमंत्री चाहे किसी भी परिस्थिति में हों बच्चों को देखकर वो रूक जाते हैं और उनसे बात जरूर करते हैं। भेंट मुलाकात के दौरान भी मुख्यमंत्री ने कई बार अपनी सुरक्षा और प्रोटोकाल को तोड़कर बच्चो से मुलाकात की और उनको भरपूर समय दिया। मुख्यमंत्री ने बच्चों के मन को समझते हुए बोर्ड परीक्षाओं के टापर्स को हैलीकाप्टर में जॉय राइड भी करायी और बच्चों की बेहतर शिक्षा के लिए प्रदेश में स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी विद्यालयों की भी शुरूआत की है।

मुख्यमंत्री के इसी बाल प्रेम का एक रूप आज रायपुर के चंदखुरी में स्थित नेताजी सुभाष चंद्र बोस राज्य पुलिस अकादमी में भी देखने को मिला। दीक्षांत समारोह को दौरान मुख्यमंत्री को शांति के प्रतीक के तौर पर रंग बिरंगे गुब्बारे उड़ाने को दिए गए। मुख्यमंत्री ने देखा कि पास ही दर्शक दीर्घा में बच्चे भी बैठे हैं और उनकी ओर देख रहे हैं। मुख्यमंत्री ने सामने खड़ी दो बच्चियों को अपने पास बुलाया और शांति के प्रतीक गुब्बारों को उन बच्चियों के हाथों में दे दिया और फिर बच्चों ने इन गुब्बारों को हवा में छोड़ा।

मुख्यमंत्री के द्वारा बच्चों को अपने पास बुलाने और उन्हें गुब्बारे देता देखकर वहां उपस्थित सभी लोगों ने इस बाल प्रेम की जमकर सराहना की और तालियां बजाकर मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।