Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

विश्व हिंदू परिषद करेगा छत्तीसगढ़ बंद

  बेमेतरा की हिंसक घटना की निंदा करते हुए विश्व हिंदू परिषद होने इसे जेहादी मामला बताया है। विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष चंद्रशे...

Also Read

 

बेमेतरा की हिंसक घटना की निंदा करते हुए विश्व हिंदू परिषद होने इसे जेहादी मामला बताया है। विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष चंद्रशेखर वर्मा ने बताया कि साजिश के तहत बेमेतरा में स्कूली बच्चों के विवाद के बीच युवक की हत्या की गई। इस कांड के पीछे 50 मुस्लिम परिवारों का हाथ है। उन सभी पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। मगर सिर्फ 7-8 लोगों पर सिर्फ दिखावे के लिए पुलिस ने कार्रवाई की है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बेमेतरा हिंसक घटना पर निंदा जताते हुए कहा- बेमेतरा के युवक भुनेश्वर साहू की निर्ममता से हत्या किया जाना कोई साधारण घटना नहीं है। 22 वर्षीय युवक की हत्या हृदय विदारक घटना है। कांग्रेस राज में दरिंदगी की हदें पार हो रही है कुछ दिन पहले ही गौ मांस दिखाते हुए गाली गलोच और धमकियां देते हुए एक वीडियो वायरल किया गया था अब एक निर्दोष नौजवान की बर्बरता पूर्वक हत्या कर दी गई।कांग्रेस छत्तीसगढ़ को तालिबान बनाना चाहती है प्रदेश का युवा बनने नही देगा।जनता कांग्रेस को जवाब देगी। भाजपा छत्तीसगढ़ को तालीबान बनने नहीं देगी।

सोमवार को चक्काजाम करने की तैयारी
रायपुर, बिलासपुर, रायगढ़, दुर्ग, जगदलपुर जैसे प्रदेश के लगभग हर बड़े शहर में अब विश्व हिंदू परिषद चक्का जाम और प्रदेश बंद करने की तैयारी में है। सोमवार को सुबह 5 बजे से ही विश्व हिंदू परिषद के लोग सड़कों पर उतरेंगे, दुकानें बंद करवाई जाएंगी और हाइवे पर चक्का जाम किया जाएगा। विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष चंद्रशेखर वर्मा ने बताया कि इसके लिए चेंबर ऑफ कॉमर्स से भी निवेदन किया गया है। प्रदेश मंे सभी जगह सार्वजनिक बाजार दुकानों को बंद रखने का आग्रह किया गया है। भारतीय जनता पार्टी भी इस बंद कर समर्थन कर रही है, स्थानीय नेता भी अपने स्तर पर सोमवार को छत्तीसगढ़ बंद को सफल बनाने में लगे हुए हैं।