Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने 1 करोड़ के विकास कार्यों का किया भूमिपूजन...

   विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने बुडेरा वासियों  को दी बड़ी सौगात  रायपुर । धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा के द्वारा आज अपने विधानसभा क...

Also Read

 

 विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने बुडेरा वासियों  को दी बड़ी सौगात

 रायपुर । धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा के द्वारा आज अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत बुडेरा में लगभग 1 करोड़ रूपए के नहर लाईनिंग निर्माण कार्य का विधिवत पूजा पाठ कर भूमिपूजन किया।

विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने कहा क्षेत्र की जनता के मूलभूत सुविधाओं की मांग थी जिसको देखते हुए ग्रामीण जनों की मांग को पूरा करते हुए आज विकास कार्यों भूमिपूजन किया और कहा कि राज्य सरकार द्वारा समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए विभिन्न योजनाएं शुरू की गई है और इन विभिन्न योजनाओं से उनकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो रहा है और सरकार की बहुत ही विश्वसनीय योजना नरवा गरवा घुरवा बाड़ी आज जिसका प्रतिफल प्रदेशवासियों को मिल रहा है और इसका निश्चित ही हमारे ग्रामवासी और किसानों को लाभ होगा और यह सब संभव हुआ है प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के दूरदर्शी सोच का नतीजा है जो आज किसानों के लिए एक से बढ़कर एक फैसले लिए और प्रदेश में आज किसान खुशहाल है और किसानों के लिए प्रदेश सरकार के द्वारा भूमिहीन किसानों सम्मान निधी सहित अनेक योजनाओ के माध्यम से प्रदेश भर में लाभ मिल रहा हैं और निश्चित ही जल संसाधन विभाग के द्वारा नहर लाईनिंग निर्माण होने से यहां के  ग्राम पंचायत बुडेरा में सिंचाई सुविधा में वृद्धि होगी एवं साथ ही निस्तारी और अन्य कार्यों के लिए यहां पर किसानों एवं ग्राम वसियों को सुविधा मिलेगी।
आज इस कार्यक्रम में समस्त ग्राम वासियों ने स्वागत किया और विधायक का आभार जताया।
 इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिला पंचायत अध्यक्ष डोमेश्वरी वर्मा,जिला पंचायत सदस्य राजू शर्मा, जनपद पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधी सुमन देवब्रत नायक, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सौरभ मिश्रा घनश्याम वर्मा ग्राम पंचायत सरपंच पंकज कुर्रे, बबलू भाटिया, शशांक चंद्राकर,संदीप साहू, गोलू यादव,शत्रुधन साहू,खूबी डहरिया सहित विभाग के अधिकारी कर्मचारी और भारी संख्या में ग्राम वासी उपस्थित रहे।