Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सेंट थॉमस कॉलेज, भिलाई में खाद्य अपमिश्रण और सुरक्षा विनियमन

  भिलाई । असल बात न्यूज़।।   रसायन विज्ञान विभाग, सेंट थॉमस कॉलेज, भिलाई द्वारा  खाद्य अपमिश्रण एवं सुरक्षा नियमन पर एक दिवसीय वार्ता का आयो...

Also Read

 

भिलाई ।

असल बात न्यूज़।।  


रसायन विज्ञान विभाग, सेंट थॉमस कॉलेज, भिलाई द्वारा  खाद्य अपमिश्रण एवं सुरक्षा नियमन पर एक दिवसीय वार्ता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के रिसोर्स पर्सन श्री डोमेन्द्र ध्रुव खाद्य सुरक्षा अधिकारी, राजनांदगांव थे। उन्होंने खाद्य पदार्थों में मिलावट, खाद्य सुरक्षा, खाद्य परीक्षण और घर पर मिलावट का पता लगाने के आसान तरीके पर बात की।

 उन्होंने विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में भाग लेने के लिए खाद्य अधिकारी बनने की अपनी यात्रा को साझा करने वाले छात्रों को प्रेरित किया। उन्होंने सहयोग का आश्वासन दिया और अपना संपर्क नंबर साझा किया छात्रों के साथ। कार्यक्रम में फिजिक्स, केमिस्ट्री, बायो-टेक, माइक्रोबायोलॉजी, बॉटनी और जूलॉजी के पीजी छात्रों ने अपनी फैकल्टी के साथ भाग लिया। कार्यक्रम एक इंटरैक्टिव सत्र के साथ समाप्त हुआ। छात्रों ने अपने विभिन्न प्रश्नों को संतुष्ट किया।

 इस कार्यक्रम का संचालन  डॉ. जोशी वर्गीज, प्रशासक सेंट थॉमस कॉलेज, भिलाई डॉ. एम.जी. रॉयमोन,सेंट थॉमस कॉलेज, भिलाई की प्राचार्या ने वक्ता को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया डॉ. चंदा वर्मा ने स्वागत भाषण दिया डॉ. अरविंद कुमार साहू ने वक्ता का परिचय दिया और सुश्री मोहिनी शर्मा ने धन्यवाद प्रस्ताव दिया और कार्यक्रम के आयोजन में अनिल वर्गीज ने सहयोग किया।