Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात‘ की 100वीं कड़ी का प्रसारण राजभवन में विशेष रूप से होगा

  रायपुर,  प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के रेडियो कार्यक्रम ‘‘मन की बात‘‘ की 100वीं कड़ी का प्रसारण पूरे देश के राजभवनों में विशेष रूप...

Also Read

 


रायपुर,  प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के रेडियो कार्यक्रम ‘‘मन की बात‘‘ की 100वीं कड़ी का प्रसारण पूरे देश के राजभवनों में विशेष रूप से किया जायेगा। छत्तीसगढ़ राजभवन में भी राज्यपाल श्री विश्वभूषण हरिचंदन की अध्यक्षता में यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। यह कार्यक्रम भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा आयोजित किया जाएगा। राज्यपाल के सचिव श्री अमृत खलखो ने इसकी विस्तृत रूपरेखा तैयार करने एवं समन्वय के  संबंध में आज यहां राजभवन में बैठक ली। बैठक में राज्यपाल के निज सचिव श्री बी. एस. बेहरा, उपसचिव श्री दीपक अग्रवाल, पत्र सूचना कार्यालय के उप संचालक श्री सुनील तिवारी, दूरदर्शन एवं आकाशवाणी के केंद्र निदेशक एवं वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे। 

    बैठक में बताया गया कि इस संबंध में राज्यस्तरीय समिति का गठन किया जाना है। इसके अलावा राजभवन में ‘‘मन की बात‘‘ के प्रसारण के लिए व्यापक व्यवस्था के संबंध में भी चर्चा हुई। कार्यक्रम में क्षेत्र प्रचार निदेशालय भारत सरकार द्वारा ‘‘मन की बात‘‘ के गत कार्यक्रमों के संबंध में एक विशेष फोटो प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी।