Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

‘बड़े मियां छोटे मियां’ में Sonakshi Sinha की हुई एंट्री, पहली बार साथ देखेंगे टाइगर और सोनाक्षी

  अली अब्बास जफर की बहुप्रतीक्षित एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में सोनाक्षी सिन्हा की बतौर लीड एक्ट्रेस एंट्री हो चुकी है. ...

Also Read

 

अली अब्बास जफर की बहुप्रतीक्षित एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में सोनाक्षी सिन्हा की बतौर लीड एक्ट्रेस एंट्री हो चुकी है. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे. एक्ट्रेस इस एंट्री से बहुत खुश है. ऐसा पहली बार होगा जब फैंस टाइगर के साथ सोनाक्षी को परदे पर देखेंगे.

बड़े मियां छोटे मियां का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हैं सोनाक्षी

सोनाक्षी सिन्हा ने मीडिया से बात करते हुए कहा है, ‘मैं बड़े मियां छोटे मियां का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हूं. अक्षय के साथ काम करना हमेशा अच्छा अनुभव रहता है. यह टाइगर के साथ मेरी पहली मूवी होगी, अली अब्बास जफर कमाल के डायरेक्टर हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि बड़े मियां छोटे मियां ब्लॉकबस्टर रहेगी. मैं चाहती हूं कि दर्शक इस मूवी को थिएटर में देखें और जमकर इंजॉय करें.’ इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी बज है. लोग उस दिन के इंतजार में हैं जब यह तिकड़ी वह स्क्रीन पर देखने को बेकरार हैं. काफी समय बाद लोगों को सोनाक्षी की अदाकारी देखने को मिलेगी.

खबर यह भी है की टीम ने मुंबई में फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है और दूसरा शेड्यूल मार्च के अंत तक स्कॉटलैंड और अबू धाबी में होने की उम्मीद है. बता दें कि सोनाक्षी के पास इस साल 2023 में कई फिल्में हैं जिनमें ‘एसएलबी की हीरामंडी’, ‘एक्सेल एंटरटेनमेंट’ और ‘टाइगर बेबी फिल्म्स’ के साथ ‘दहाड़’ के अलावा कुछ और दमदार भूमिकाओं में नजर आएंगी. ‘दहाड़’ डिजिटल डेब्यू माना जा रहा है.