Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पैपराजी के पीछा करने पर भड़के Saif Ali Khan, कहा – हमारे साथ बेडरूम तक …

   एक्ट्रेस Kareena Kapoor और उनके पति Saif Ali Khan की जोड़ी बॉलीवुड की प्यारी जोड़ी में से एक है. ये कपल आए दिन सोशल मीडिया में छाए रहता...

Also Read

 

 एक्ट्रेस Kareena Kapoor और उनके पति Saif Ali Khan की जोड़ी बॉलीवुड की प्यारी जोड़ी में से एक है. ये कपल आए दिन सोशल मीडिया में छाए रहता है. हाल ही में दोनों का एक साथ फिर से सपोर्ट किया गया, जिसमें दोनों ही ब्लैक कलर के ड्रेस में काफी प्यारे लग रहे थे. लेकिन इस बीच नवाब पटौदी पैपराजी पर भड़कते हुए नजर आए हैं. हुआ यूं कि दोनों को साथ देखकर पैपराजी लगातार उनकी फोटो क्लिक करने में लगे थे, जो Saif Ali Khan को रास नहीं आया. जहां, Kareena Kapoor पैपराजी के साथ हमेशा फ्रेंडली रही हैं, वहीं Saif Ali Khan उनसे दूरी बनाए रखना पसंद करते हैं. हाल ही में, पैपराजी पर Saif Ali Khan का गुस्सा देखने को मिला है. दोनों मलाइका अरोड़ा की मां जॉयस की बर्थडे पार्टी में शामिल होकर घर लौट रहे थे. तभी पेंपराजी ने कई फोटो लिया और कपल को रुकने के लिए भी कहा, बस इतना ही कहना था कि Saif Ali Khan फोन पर भड़कते हुए नजर आए और यह तक कह दिया कि आप ऐसा करिए हमारे साथ बेडरूम तक आ जाइए.

उसके बाद भी पैपराजी ने उनका पीछा नहीं छोड़ा और उनके पीछे-पीछे दरवाजे तक पहुंचे, जिससे नाराज होकर दोनों दरवाजा बंद करते हुए घर के अंदर चले गए. इन दिनों ऐसा काफी ज्यादा हो रहा है कि स्टार्स की प्राइवेसी को भंग किया जा रहा है. स्टार्स जहां भी जाते हैं हर जगह मीडिया या पैपराजी पहुंच ही जाती है.

वहीं, कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ बीते दिन कुछ ऐसा हुआ है कि उनका पारा चढ़ गया और वह लोगों पर सोशल मीडिया के जरिए जमकर बरस पड़ी हैं. दरअसल, हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की कुछ प्राइवेट तस्वीरें एक न्यूज पोर्टल के दो लोगों ने चोरी-छिपे कैमरे में कैद कर लिया था. जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस को काफी गुस्सा आ गया है. एक यह भी कारण है कि Saif Ali Khan इनसे दूरी बनाने की कोशिश करते नजर आए और उन्हें दो टूक सुना दी.