Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

भाजपा में एक बार फिर से नेताओं की गुटबाजी चरम, वहीं भाजपा करेगी कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन

  जयपुर। राजस्थान भाजपा में एक बार फिर से नेताओं की गुटबाजी चरम है। बता दें कि 4 मार्च को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सालासार बालाजी धा...

Also Read

 

जयपुर। राजस्थान भाजपा में एक बार फिर से नेताओं की गुटबाजी चरम है। बता दें कि 4 मार्च को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सालासार बालाजी धाम नें देवदर्शन के साथ जन्मदिन मनाने वाली हैं। इस जन्मदिन के उत्सव को और भव्य बनाने के लिए राजे के समर्थक और पूर्व पदाधिकारी अपना दम लगा रहे हैं। वहीं एक अन्य गुट ने 4 मार्च को ही प्रदेश सरकार की विफलता खिलाफ प्रदर्शन की घोषणा की है।

हालांकि, यह घोषणा भाजपा के हरावल दस्ता युवा मोर्चा ने किया है। मगर पार्टी अपने सभी मोर्चा समेत सभी नेताओं को इस प्रदर्शन को सफल बनाने में झोंक दिया है। ऐसे में कार्यकर्ता परेशान हैं कि वो नेता के जन्मदिन में शआमिल हों या विरोध प्रदर्शन में जाएं।

बता दें कि पूर्व सीएम राजे का जन्मदिन 8 मार्च को है। मगर इस बार होली के चलते चार दिन पहले ही उनका जन्मदिन मनाया जा रहा है। इस दिन के लिए उनके समर्थक खास तैयारी भी कर रहे हैं।

अब ऐसे में उनकी तकरार पोस्टरों में भी खुलकर नजर आ रही है। बता दें कि जन्मदिन के पोस्टर में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनिया को शामिल नहीं किया गया है। मगर केंद्रीय नेतृत्व के चेहरे उन पोस्टरों में है।

भाजपा के दूसरे धड़े द्वारा विधानसभा घेराव की तारीख को लेकर सवाल उठ रहे हैं। दरअसल राजे समर्थकों ने पहले ही उनका जन्मदिन 4 मार्च को मनाने का ऐलान कर दिया था। इसके बाद भी घेराव के लिए 4 मार्च का ही दिन चुनना अपने आप में ही कई सवाल खड़े करता है।

बता दें कि 4 मार्च को वसुंधरा राजे अपने जन्मदिवस के अवसर पर सालासार में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगी। साथ ही चूरू के सालासार में ही एक भव्य आयोजन किए जाने की तैयारी है। इसमें कम से कम एक से एक लाख लोगों को शामिल करने की तैयारी है। राजनीतिक विश्लेषकों की मानें तो पूर्व सीएम राजे के समर्थकों ने चूरू को इसलिए चुना ताकि वे विरोधियों को अपनी ताकत का अंदाजा करवा सकें।