Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

दिल्ली में कांग्रेस के आला नेताओं से मुलाकात कर बनाएंगे रणनीति, मुंगेली में नगरीय भूमिहीन मजदूर न्याय योजना का शुभारंभ कर करोड़ों की देंगे सौगात

  रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली दौरे पर हैं. दिल्ली में कांग्रेस के आला नेताओं से मिलकर राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म मामले ...

Also Read

 


रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली दौरे पर हैं. दिल्ली में कांग्रेस के आला नेताओं से मिलकर राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म मामले पर रणनीति बनाएंगे. वहां से लौटकर सीएम बघेल मुंगेली  जिले के दौरे पर रहेंगे. यहां सरगांव में आयोजित प्रदेश स्तरीय ‘भरोसे का सम्मेलन‘ में शामिल होंगे. राजीव गांधी किसान न्याय योजना की चौथी किस्त का भुगतान करेंगे. राजीव गांधी नगरीय भूमिहीन मजदूर न्याय योजना का शुभारंभ करेंगे. इसके साथ ही बेरोजगारी भत्ता योजना के वेबपोर्टल समेत विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास, लोकार्पण व भूमिपूजन करेंगे.

दिल्ली में कांग्रेस के आला नेताओं से करेंगे मुलाकात

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली दौरे पर रहेंगे. सुबह 9:30 बजे रायपुर से दिल्ली के लिए होंगे रवाना. सीएम 11:45 बजे दिल्ली के छत्तीसगढ़ सदन पहुंचेंगे और उसके बाद आला नेताओं से मुलाकात करेंगे. राहुल गांधी सदस्यता रद्द होने के बाद आगे की रणनीति को लेकर चर्चा करेंगे. इसके बाद दोपहर 2:00 बजे दिल्ली से छत्तीसगढ़ के लिए सीएम भूपेश बघेल रवाना होंगे.

कई योजनाओं की करेंगे शुरुआत

सीएम भूपेश बघेल का आज मुंगेली जिले के दौरे पर रहेंगे. सीएम सरगांव में आयोजित प्रदेश स्तरीय ‘भरोसे का सम्मेलन‘ में शामिल होंगे. न्याय योजनाओं के हितग्राहियों के खाते में 1946 करोड़ 26 लाख रूपए की राशि का भुगतान करेंगे. राजीव गांधी किसान न्याय योजना की चौथी किस्त 23.23 लाख किसानों के खाते में होगा 1793 करोड़ रूपए का भुगतान करेंगे. राजीव गांधी ग्रामीण भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना के 4.99 लाख हितग्राहियों को 149.92 करोड़ रूपए की सहायता राशि देंगे. गोधन न्याय योजना के हितग्राहियों को 6.34 करोड़ रूपए मिलेंगे. मुख्यमंत्री नवनिर्मित 278 मल्टीएक्टिविटी सेन्टर का लोकार्पण करेंगे. वहीं सीएम भूपेश बघेल राजीव गांधी नगरीय भूमिहीन मजदूर न्याय योजना का शुभारंभ करेंगे. सीएम बघेल छत्तीसगढ़ सामाजिक आर्थिक सर्वेक्षण 2023 का एप्लीकेशन लॉन्च करेंगे. साथ ही बेरोजगारी भत्ता योजना के वेबपोर्टल का लोकार्पण कर विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास, लोकार्पण व भूमिपूजन करेंगे.