Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बारातियों से भरी बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर

  बलौदाबाजार जिले के गिधौरी थाना क्षेत्र में बारातियों से भरी बस और ट्रक की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। बुधवार सुबह करीब 5 बजे बरपाली ...

Also Read

 

बलौदाबाजार जिले के गिधौरी थाना क्षेत्र में बारातियों से भरी बस और ट्रक की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। बुधवार सुबह करीब 5 बजे बरपाली में हुए इस भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, वहीं 42 लोग घायल हैं।

गिधौरी थाना प्रभारी हितेश जंघेल ने बताया कि बारातियों से भरी बस रायपुर से बिलाईगढ़ वापस लौट रही थी, तभी गिधौरी थाना क्षेत्र के बरपाली में सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक से उसकी टक्कर हो गई। हादसे में दोनों गाड़ियों बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई हैं। इधर मौके पर चीख-पुकार मच गई। राहगीरों ने तुरंत डायल 112 को सूचना दी। घटनास्थल पर आसपास के ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

हादसे की जानकारी मिलते ही डायल 112 और गिधौरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भिजवाया। सभी घायलों को बिलाईगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, गिधौरी, कसडोल समेत निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि ट्रक सामने से आ रही थी, वहीं बाराती बस रायपुर से बिलाईगढ़ जा रही थी। मंगलवार को सभी बाराती पचरी गांव से कुर्रा रायपुर गए हुए थे और वहीं से लौटते हुए हादसे का शिकार हुए।

थाना प्रभारी हितेश जंघेल ने बताया कि मृतक का नाम बसंत साहू है, जो पंडरीपानी का रहने वाला था। उन्होंने बताया कि कुल 25 लोग अस्पताल में भर्ती हैं, जिनमें सभी पुरुष हैं। इनमें 14 और 15 साल के दो नाबालिग लड़के भी शामिल हैं।