Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

वरिष्ठ सदस्य धर्मजीत सिंह की आंखों से जब आंसू छलछला आए...

रायपुर। असल बात न्यूज़।।    वरिष्ठ सदस्य धर्मजीत सिंह के स्वास्थ्य के बारे में  विधानसभा में आज जब  बातें हुई तो उनकी आंखों में आंसू छलछला आ...

Also Read
रायपुर।
असल बात न्यूज़।।   

वरिष्ठ सदस्य धर्मजीत सिंह के स्वास्थ्य के बारे में विधानसभा में आज जब 
बातें हुई तो उनकी आंखों में आंसू छलछला आए। इस समय सदन का पूरा माहौल अत्यंत शांत और गमगीन हो गया। सगन में उनके साथ बैठे सदस्य अजय चंद्राकर, के साथ बृजमोहन अग्रवाल, शिवरतन शर्मा तथा शैलेश पांडेय, देवेंद्र यादव इत्यादि सदस्यों ने उन्हें सांत्वना देकर शांत कराया । हालांकि इस दौरान सदन की कार्रवाई विविध रूप से चलती रही। 

विधानसभा में आज राज्य के वित्तीय वर्ष 2023- 24 के budget पर सामान्य चर्चा हो रही थी। इसी दौरान वरिष्ठ सदस्य धर्मजीत सिंह ने भी अपनी बातें रखी।  बजट पर अपनी बातें रखने के दौरान अपने स्वास्थ्य के बारे में चर्चा करते हुए,बोलते हुए वे अत्यंत भावुक हो गए। कुछ लोगों के द्वारा उनके स्वास्थ्य के बारे में पूर्व में कही गई बातों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वह तो हाड़ मांस के बने हैं ।ईश्वर ने उन्हें जब तक जिंदगी  दी है वे जीएंगे। उन्होंने बताया कि उनकी ओपन हार्ट सर्जरी हुई है। मुंबई के एक हॉस्पिटल में यह सर्जरी हुई है। उनका ऑपरेशन सफल रहा है और वे पूरी तरह स्वस्थ हूं। व्यथित होते हुए  उनके स्वास्थ्य पर जिन लोगों ने कमेंट किया था उन पर टिप्पणी की है का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वे लोग तो लोहे के बने हुए हैं तो भी, वह उनके भी हमेशा स्वस्थ्य रहने की कामना करते हैं। 

 बजट पर सामान्य चर्चा पर उनकी बातें खत्म हुई तो वरिष्ठ सदस्य बृजमोहन अग्रवाल  खड़े होकर कहा कि  वरिष्ठ सदस्य धर्मजीत सिंह पर के स्वास्थ्य पर जिन लोगों ने भी टिप्पणी की है उन पर खेद व्यक्त करते हुए सभी की तरफ से वे उनसे क्षमा की प्रार्थना करते हैं तथा उनके स्वस्थ्य कुशल भविष्य की कामना करते हैं। इस दौरान धर्मजीत सिंह अत्यंत भावुक हो गए और उनके आंखों से आंसू छलछला आए। 

इस दौरान सदन का माहौल अत्यंत गमगीन जैसा महसूस हो रहा था। सदस्य धर्म जीत सिंह को रुमाल से आंखों का आंसू पोछते उनके बगल में बैठे सदस्य अजय चंद्राकर ने देखा तो उनके कंधे पर हाथ रख उन्हें सांत्वना देने लगे।इसे देखने पर सदस्य शैलेश पांडेय, शिवरतन शर्मा, बृजमोहन अग्रवाल भी उनके पास आ गए।ये सभी सदस्य श्री धर्मजीत सिंह को सदन से बाहर लेकर गए।