Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

दुर्ग भिलाई में 9 से अधिक जगहों में छापा

  छत्तीसगढ़ के दुर्ग और भिलाई शहर में ED की टीम दो दिनों से डेरा डाले हुए हैं। यहां मंगलवार को दो जगहों पर छापेमारी के बाद बुधवार सुबह फिर...

Also Read

 

छत्तीसगढ़ के दुर्ग और भिलाई शहर में ED की टीम दो दिनों से डेरा डाले हुए हैं। यहां मंगलवार को दो जगहों पर छापेमारी के बाद बुधवार सुबह फिर से ED की 9 से अधिक टीमें दुर्ग और भिलाई पहुंचीं। इन टीमों ने 9 से अधिक लोगों के घरों और ऑफिस में दबिश दी है। जिन जगहों में ED की टीम पहुंची हैं उसमें शराब व कोयला कारोबारी से लेकर अधिकारी और नेता शामिल हैं।

दुर्ग जिला मुख्यालय की बात करें तो ED की टीम सुबह 6 बजे यहां पहुंची। उसने सबसे पहले शराब कारोबारी विनोद बिहारी और कांग्रेस नेता के यहां छापेमारी की। इसके साथ ही भिलाई में भी ED की अलग-अलग टीमों ने नेहरू नगर निवासी एन उदय राव, शराब कारोबारी पप्पू बंसल खुर्सीपार, अतुल सिंह स्मृति नगर, संजीव फतेपुरिया नेहरू नगर, शराब कारोबारी और कुम्हारी स्थित फतेपुर केडिया डिसलरी के डायरेक्टर विजय भाटिया के नेहरू नगर स्थित घर, कोयला कारोबार से जुड़े सेक्टर 9 स्थित एपी त्रिपाठी के घर और आईएएस अनिल टुटेजा व रायपुर के महापौर एजाज ढेबर के भाई अनवर के घर में छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि दुर्ग और भिलाई दो शहरों को मिलाकर ED की अलग-अलग 9 से अधिक टीमों ने अलग-अलग ठिकानों में छापेमारी की है।

शराब माफिया के घर में बनाया सुरक्षा घेरा
ED की 6 सदस्यीय टीम बुधवार सुबह 6 बजे होटल व शराब व्यवसाय से जुड़े विनोद बिहारी के दीपक नगर गली नंबर 4 स्थित घर लालपति निवास में पहुंची। ED की टीम ने कुल 4 गाड़ियां थीं, जिसमें ED के अधिकारी सहित CISF के जवान शामिल थे। टीम ने पहुंचते ही विनोद बिहारी के घर के अंदर सो लोगों को बाहर जाने और बाहर से अंदर आने के लिए रोक दिया। इसके साथ ही कई गार्ड घर के बाहर सुरक्षा ड्यूटी पर लगा दिए गए। जिस समय टीम ने छापेमारी की विनोद बिहारी घर पर ही था। टीम उनके सभी व्यवसाय से जुड़े दस्तावेज व अन्य डिटेल्स खंगालने के साथ ही पूछताछ कर रही है।

एक साथ इतनी जगह रेड से मचा हड़कंप
ED की 9 से अधिक टीम ने एक साथ दुर्ग जिले में रेड मारा है। सभी लोग कहीं न कहीं शराब व कोयला कारोबार से जुड़े हैं। फिलहाल खबर लिखे जाने तक क्या कुछ मिला यह स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार टीम कुछ लोगों को अपने साथ पूछताछ के लिए ले जा सकती है। इससे पूरे जिले में हड़कंप मचा हुआ है।