Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

युवक को मारी 6 गोली फिर सोशल मीडिया पर ली कत्ल जिम्मेदारी

  बुधवार को राजस्थान के अलवर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक को गोली मार कर हत्या कर दी और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर...

Also Read

 

बुधवार को राजस्थान के अलवर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक को गोली मार कर हत्या कर दी और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर हत्या की जिम्मेदारी भी ली। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गोली लगने के बाद युवक को अस्पतला ले जाया गया था लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

राजस्थान के अलवर जिले के खोहड़ी गांव में रहने वाले संयज खोहड़ी को गोली मार दी गई। इस घटना के बाद इस मामले के आरोपी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी दी और जिम्मेदारी ली की संजय की हत्या उसी ने की है। जिले के एसपी अनिल कुमार बेनीवाल ने बताया कि मंगलवार को खोहड़ी गांव के मंदिर के पास में तीन लोगों ने मिलकर संजय की गोली मार कर हत्या कर दी। एसपी ने बताया कि 2017 में युवको में कुछ विवाद हुआ था। उस विवाद का बदला लेने के लिए आरोपियों ने युवक को छह गोलियां मारीं और उसकी मौत हो गई।

मामले की सूचना मिलने के बाद जिले के एसपी अनिल कुमार मौके पर पहुंचे और अपराधियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। एसपी ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लगा दी गई हैं। पुलिस की टीमें अलग-अलग ठिकानों पर छापामारी कर रही हैं।

इस मामले पर अश्वस्त करते हुए एसपी ने कहा कि अपराधियों की पहचान की जा चुकी है, हमारी साइबर सेल और दूसरी टीमें लगातार उनकी तलाश कर रही हैं। एसपी अनिल कुमार बेनीवाल ने कहा कि जब तक अपराधी पकड़े नहीं जाते हैं वो बेहरोड़ में ही रहेंगे। इस दौरान उन्होंने बताया कि आरोपियों ने हथियार दिखाते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कबूल किया है कि उन्होंने ही हत्या की है।

एसपी ने बताया कि होली के अवसर पर मुन्ना द्वारा होली मिलन का प्रोग्राम रखा गया था। लोग मिलने आ रहे थे और वहां एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी कराया गया था। गोली मारने की सूचना मिलने के बाद मौके पर एक टीम पहुंची लेकिन तब तक अपराधी वहां से भाग चुके थे। 

जिले के एसपी ने कहा, 'मुन्ना खोहरी भी बदमाश गिरोह से जुड़ा था, जिसके पास हरियाणा और दिल्ली के बदमाश आते थे और दुश्मनी के चलते बदमाशों ने बदला लेने के इरादे से उसकी हत्या कर दी.'