Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बैंक और एटीएम लूट करने वाले आरोपियों की लगातार बढ़ रही है सक्रियता, कुम्हारी में एटीएम लूटने की कोशिश, पकड़ लिए गए हैं आरोपी

दुर्ग, भिलाई। असल बात न्यूज़।।   छत्तीसगढ़ में बैंक और एटीएम लूटने वाले अपराधियों की सक्रियता बढ़ती जा रही है। ऐसी लूट की कई घटनाएं पहले भी ...

Also Read


दुर्ग, भिलाई।

असल बात न्यूज़।।  

छत्तीसगढ़ में बैंक और एटीएम लूटने वाले अपराधियों की सक्रियता बढ़ती जा रही है। ऐसी लूट की कई घटनाएं पहले भी हो चुकी है जिसके आरोपी पकड़े जा चुके हैं। कुम्हारी में बीती रात एटीएम को लूटने की कोशिश की गई है। इसकेअपराधियों को पकड़ लिया गया है। यह एटीएम एचडीएफसी बैंक का बताया जा रहा है। पकड़े गए आरोपी बालाघाट के निवासी बताए जा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि इसके पहले दुर्ग जिले में भिलाई पावर हाउस में भी एटीएम को लूटने की कोशिश की घटना हो चुकी है जिसमें भी अपराधी घटना को अंजाम देने के पहले पकड़ लिए गए थे।

  जिला पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि यह घटना मंगलवार देर रात करीब 3 बजे की है. बताया जा रहा कि एटीएम में करीब 11 लाख 48 हजार रुपए थे.  एटीएम कटर बैंक के अपराधियों के द्वारा एचडीएफसी बैंक का एटीएम काटने की कोशिश की जा रही थी।। अपराधियों को रंगे हाथ पकड़ लिया गया है। ऐसी आशंका है कि अपराधी पहले भी कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। पकड़े गए आरोपियों के बैंक और एटीएम लूटने वाले अंतरराज्यीय  गिरोह से संबंध होने की आशंका है। 

 एटीएम काटने की कोशिश कर रहे अपराधियों का सीसीटीवी कैमरा में वीडियो रिकॉर्ड हो गया।सूचना मिलने के बाद कुम्हारी थाना प्रभारीऔर उसकी 112 की टीम ने  घेराबन्दी कर अपराधियों को पकड़ लिया है।  

सभी आरोपी बालाघाट मध्यप्रदेश  गैंग के सदस्य बताए जा रहे हैं ।

कुम्हारी थाना क्षेत्र में स्थित एचडीएफ़सी बैंक को निशाना बनाकर गैस कटर से काटकर अन्दर दाखिल हुए थे इस दौरान पुलिस को सूचना मिलने पर तत्काल घेराबंदी कर पकड़ा।

मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय थाने के टीआई  सुधांशु बघेल थाना प्रभारी कुम्हारी दुर्ग के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई है। आरोपियों को पकड़ने वाली टीम में निम्मी लोगों की भूमिका रही है

(1)Asi मानसिंह सोनवानी

(2)आर. क्रमांक 773 राजकुमार सिंह

(3)आर. क्रमांक121 देवप्रकाश वर्मा

(4)चालक आर.क्रमांक533 यशवंत साहु

रेंज के पुलिस महानिरीक्षक आनंद छाबड़ा ने इस टीम को ₹10000 नगर पुरस्कार देने की घोषणा की है। एटीएम को लूटने की यह जिस तरह से दूसरी घटना हुई है उससे समझा जा सकता है कि भिलाई दुर्ग जैसे बड़े शहर के एटीएम और बैंक अपराधियों के निशाने पर हैं।