Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

घरेलू विवाद पर पत्नी की हत्या, साक्ष्य छुपाने की कोशिश करने के अपराध में भाभी और भतीजे पर भी जुर्म दर्ज

  रायपुर । असल बात न्यूज़।।   घरेलू विवाद के चलते पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद लाश को ठिकाने लगाने तथा मामले को आत्महत्या...

Also Read

 

रायपुर ।

असल बात न्यूज़।।  

घरेलू विवाद के चलते पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद लाश को ठिकाने लगाने तथा मामले को आत्महत्या का रूप देने का षड्यंत्र किया गया। पुलिस ने जांच शुरू की तो मामले का खुलासा हो गया। आरोपी पति को तो गिरफ्तार कर ही लिया गया है उसकी भाभी और भतीजा भी साक्षी को छुपाने के आरोप में जुर्म में फंस गए हैं। मामले ने पीएम रिपोर्ट आने के बाद नया मोड़ ले लिया जिसमें उल्लेख किया गया था कि मृतका की गला दबाने से मौत हुई है।

यह घटना थाना गोलबाजार क्षेत्रांतर्गत नयापारा की है।श्रीमती रिद्धी सोनी पति तरूण सोनी उम्र 30 साल निवासी शंकर चौक नयापारा थाना गोलबाजार को फांसी लगाकर लटकने पर उसके पति तरूण सोनी द्वारा रिद्धी सोनी को नारायणा एम.एम.आई. हॉस्पिटल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया था। मामले में  थाना गोलबाजार में मर्ग कायम कर कर जांच में लिया गया। उपचार के दौरान रिद्धी सोनी की मृत्यु हो गई जिस पर इसमें नए सिरे से विवेचना शुरू कर गई।जांच कार्यवाही के दौरान पुलिस टीम के सदस्यों द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया गया।  पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टर द्वारा मृतिका की मृत्यु गला दबाने होना लेख किया गया। 

थाना गोलबाजार पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में मृतिका के पति सहित उसके अन्य परिजनों से विस्तृत पूछताछ की गई।  घर में लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजों का अवलोकन किया गया।  मृतिका के पति तरूण सोनी से पूछताछ करने पर वह बार-बार अपना बयान बदलता था एवं पुलिस को गुमराह करने का प्रयास करता था। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा साक्ष्य संकलित कर प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर तरूण सोनी से कड़ाई से पूछताछ करने पर अंततः उसके द्वारा अपनी पत्नी रिद्धी सोनी की गला दबाकर हत्या करना स्वीकार किया गया। 

पूछताछ में आरोपी तरूण सोनी ने बताया कि उसका आये दिन अपनी पत्नि रिद्धी सोनी के साथ विवाद होता था।  घटना के दिन  दोनों के मध्य पुनः विवाद होने से वह आवेश में आकर अपनी पत्नि रिद्धी सोनी की गला दबाकर हत्या कर दिया तथा अपनी भाभी रूखमणी सोनी एवं भतीजा पीयूष सोनी की मदद से साक्ष्य छिपाने की नियत से बाथरूम में फांसी का फंदा तैयार कर बाथरूम के दरवाजे को तोड़कर उसका विडियो बनाकर मृतिका रिद्धी सोनी की हत्या को आत्महत्या का रूप दिया गया था।  घटना में संलिप्त आरोपी रूखमणी सोनी एवं पीयूष सोनी को भी गिरफ्तार किया गया है। 

तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना से संबंधित 02 नग मोबाईल फोन एवं फांसी का फंदा जप्त किया गया है। आरोपियों के विरूद्ध थाना गोलबाजार में  धारा 302, 201, 34 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही की गई है।