Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

अग्निवीर पुरूष भर्ती परीक्षा में छत्‍तीसगढ़ से 433 अभ्‍यर्थियों को मिली सफलता

  रायपुर । असल बात न्यूज़।।  छत्‍तीसगढ़ में अग्निवीर भर्ती की लिखित परीक्षा में छत्‍तीसगढ़ से 433 अभ्‍यर्थियों को सफलता मिली है।इस  के परिणा...

Also Read

 रायपुर ।

असल बात न्यूज़।। 


छत्‍तीसगढ़ में अग्निवीर भर्ती की लिखित परीक्षा में छत्‍तीसगढ़ से 433 अभ्‍यर्थियों को सफलता मिली है।इस  के परिणाम पिछले दिनों घोषित कर दिए गए हैं । छत्‍तीसगढ़ से लिखित परीक्षा में शामिल 1367 अभ्‍यर्थियों में से 433 अभ्‍यर्थियों का चयन जीडी, अग्निवीर तकनीकी, अग्निवीर क्‍लर्क और अग्‍निवीर ट्रेड्समैन के लिए किया गया है। परीक्षा परीणाम ज्‍वाइन इंडियन आर्मी की वेब साइट-  www.joinindianarmy.nic.in पर उपलब्‍ध है । इसके अलावा सेना भर्ती कार्यालय, रायपुर के नोटिस बोर्ड पर भी प्रदर्शित किया गया है । 


सभी चयनित अभ्‍यर्थियों को प्रारम्भिक ब्रीफिंग और डिस्‍पैच के लिए 31 जनवरी, 2023 को सुबह 08.30 बजे सेना भर्ती कार्यालय, रायपुर में उपस्थित होना जरूरी है । सभी सफल अभ्‍यर्थियों की ट्रेनिंग 01 मार्च, 2023 से अलग-अलग ट्रेनिंग सेंटर में शुरू होगी । 


भारतीय सेना सभी सफल उम्‍मीदवारों को हार्दिक बधाई देती है और उनके उज्‍जवल भविष्‍य की कामना करती है । भारतीय सेना में चयन निष्‍पक्ष, पारदर्शी और केवल योग्‍यता के आधार पर होता है । भारतीय सेना अभ्‍यर्थियों को अनाधिकृत व्‍यक्तियों से सावधान रहने की सलाह देती है ।