Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

धान खरीदी पर अजय चंद्राकर का सरकार से सवाल, ‘आर्थिक सर्वे में 40 लाख किसान

    रायपुर। पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने धान खरीदी के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि 107 क्विंटल धान खरीदी क...

Also Read

 

 रायपुर। पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने धान खरीदी के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि 107 क्विंटल धान खरीदी का आज बड़ा-बड़ा विज्ञापन दिया गया है. छत्तीसगढ़ के आर्थिक सर्वे में 40 लाख किसान है. 25 लाख किसानों का धान खरीदा गया है, बाकियों के धान क्यों नहीं खरीदे गए. 

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने मंत्री अमरजीत भगत के बयान पर कहा कि हमारे पास मुद्दे है कि नहीं, इसकी चिंता कांग्रेस को नहीं करना चाहिए. 23 साल के इतिहास में सबसे छोटा बजट सत्र बुलाया गया है. हिम्मत है तो विधानसभा का सामना करें भाग क्यों रहे हैं? लोकतंत्र में आंदोलन को लिमिटेड किया जाना चाहिए क्या?

सिंहदेव के बयान पर साधा निशाना

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव देव के बयान पर अजय चंद्राकर ने कहा कि पूरे विषय में दो बातें हैं – कांग्रेस वाले सही काम करते नहीं या सही काम आता नहीं. जो काम कांग्रेस को आता है, उस पर जन सुनवाई हो रही है. रेती चोरी, लेवी वसूली, गांजा तस्करी, नशा, तस्करी अच्छे से चल रही है. ऑनलाइन सट्टा भी ठीक चल रहा है. अवैध वसूली भी ठीक चल रही है. और कितनी सुनवाई होगी.

पुरखौती मुक्तांगन में अधिवेशन पर आपत्ति

पुरखौती मुक्तांगन में कांग्रेस के महाधिवेशन की सभा पर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने आपत्ति जताते हुए कहा कि दुनिया के किसी भी संग्रहालय में राजनीतिक अधिवेशन नहीं होता. इसका पूर्ण विरोध होना चाहिए. वहां पर गंदगी और तोड़फोड़ होगी. पुरखौती मुक्तांगन को देश के सबसे बड़े मानव संग्रहालय बनाने की कल्पना की थी.

भीड़ जुटाने से कौन सा गेम होता है चेंज

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि कांग्रेस की एकमात्र एटीएम छत्तीसगढ़ सरकार है. अवैध कमाई से अधिवेशन का परिणाम अच्छा नहीं होगा. कांग्रेस के प्रभारी महासचिव केसी वेणुगोपाल के गेम चेंज वाले बयान पर उन्होंने कहा कि भीड़ जुटाने से कौन सा गेम चेंज होता है. जितने कांग्रेसी आ रहे हैं, उनकी अपने राज्य में स्थिति दिख गई है. उनके आने से गेम चेंज हो जाएगा! पहले अपने राज्य का गेम चेंज कर ले फिर यहां गेम चेंज करेंगे.