Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

288 पदों के लिए 8 फरवरी को प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन

दुर्ग । असल बात न्यूज़।।   आगामी 8 फरवरी को  प्लेसमेंट कैम्प का  288 पदों के लिए  आयोजन किया जा रहा है।।   जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्ग...

Also Read


दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।। 

 आगामी 8 फरवरी को  प्लेसमेंट कैम्प का 288 पदों के लिए आयोजन किया जा रहा है।।

  जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र में 8 फरवरी को समय 10.30 बजे से प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाएगा। प्लेसमेंट कैम्प में निम्न नियोजक जिसमें भारती प्लेसमेंट द्वारा सिक्योरिटी गार्ड के लिए 48, मार्केटिंग के लिए 8, मैंनपावर ऑफिसर के लिए 4 एवं कम्पनी सुपरवाइजर के लिए 2 पद रिक्त हैं।  

फाईंड दक्ष द्वारा वेल्डर फिटर के लिए 30, फिटर के लिए 15, जीईटी (मैक) के लिए 5,  जीईटी (इले.) के लिए 5, आईटीआई  के लिए 5, सिक्योरिटी गार्ड के लिए 30, मैकेनिकल हेल्पर के लिए 10, एजुकेशन  प्रोमोटर के लिए 5, मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव के लिए 15, सेल्स एक्जीक्यूटिव के 15, सेल्स रिप्रेजेंटेटिव के लिए  10, क्वालिटी इंस्पेक्टर के 5, कम्प्यूटर ऑपरेटर के 2 एवं सूपरवाईजर के 2 पद रिक्त हैं। 

वन स्टाॅफिंग एंड साल्यूसन द्वारा कन्टेंट राईटर के 1, रिलेश्नशिप मैनेजर के 6, कस्टमर एक्जीक्यूटिव ऑफिसर के 3, डाटा प्रोसेसिंग ऑपरेटर के 5, सीनियर अकाउंटेंट के 1, मैनेजर के 1, कम्प्यूटर ऑपरेटर के 1, आटोकार्ड के 2,  ग्र्राफिक डिजाईनर सीनियर 1, बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर के 1, सोशल मिडीया मैनेजर 1, सेल्स मैनेजर के 1, सेल्स एक्जीक्यूटिव के 3, कम्प्यूटर टीचर के 1, टेलीकाॅलर के 1, ब्रांच मैनेजर के 1, एएस. ब्रांच मैनेजर के 1, रिलेशनसिप मैनेजर बीडीएम, बीडीई, बीडीए के लिए 6, बीडीएम, बीडीई, बीडीए के लिए 3,  चार्टेड अकाउंटेंट के 1, सीएमए इंर्टन के 1, म्यूचुअल फंड के 3, फिल्ड मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव के 5,  वेब डेवलपर के 5, सीनियर वेब डेवलपर के 2, प्रोजेक्ट मैनेजर के 1, एसआर. प्रोजेक्ट मैनेजर के 1, एसिस्टेंट ब्रांच मैनेजर 1, डेवलपमेंट मैनेजर  (बीडीएम, बीडीई) के 6 एवं रिसेप्शनिस्ट के 6 पद रिक्त हैं। कुल 288 पदों के लिए प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाएगा। इच्छुक आवेदक 8 फरवरी को समय प्रातः 10.30 बजे अपने समस्त शैक्षणिक प्रमाण पत्र, रोजगार कार्यालय का पंजीयन पत्रक, छ.ग. निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र एवं आधार कार्ड उक्त समस्त दस्तावेजों की स्वप्रमाणित छायाप्रति एवं 2 नवीनतम पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ के साथ जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र दुर्ग मालवीय नगर चौक में उपस्थित हो सकते है। रिक्तियों से संबंधित विस्तृत जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय के सूचना पटल अथवा सोशल मीडिया facebook.com/mccdurg  पर देख सकते हैं।


  • असल बात न्यूज़

    सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

     पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

    https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

    ...............


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता