Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

तीसरे ODI में फील्डिंग करते समय भिड़े थे श्रीलंका के दो खिलाड़ी

   नई दिल्ली. भारत और श्रीलंका के बीच त्रिवेंद्रम में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय पारी के समय 43वें ओवर में ऐसा कुछ हुआ था, जिस...

Also Read

 

 नई दिल्ली. भारत और श्रीलंका के बीच त्रिवेंद्रम में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय पारी के समय 43वें ओवर में ऐसा कुछ हुआ था, जिसे देखकर हर कोई सहम गया था, क्योंकि श्रीलंका की टीम के दो खिलाड़ियों को गंभीर चोट लगी थी। फील्डिंग के समय बाउंड्री लाइन पर टीम के खिलाड़ी जेफरी वेंडरसे और अशेन बंडारा आपस में भिड़ गए थे। दोनों विपरीत दिशाओं से आ रहे थे। अब वे श्रीलंका पहुंच गए हैं, लेकिन उनकी चोट ठीक नहीं हुई है। 

दरअसल, सोमवार को श्रीलंका के खिलाड़ी जेफरी वेंडरसे और अशेन बंडारा एयरपोर्ट पर नजर आए, लेकिन उनके दोनों हाथों में बैसाखी थी। एक खिलाड़ी के बाएं पैर, जबकि दूसरे खिलाड़ी के दाएं पैर पर सपोर्टिंग एलीमेंट बंधे हुए थे, जिससे साफ लगता है कि इन खिलाड़ियों के पैरों में गंभीर चोट है। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि क्या कोई फ्रैक्चर हुआ है या फिर कुछ अंदरूनी चोट है, जो जल्द ठीक हो जाए। 

बता दें कि इन खिलाड़ियों को तीसरे ही मैच में मौका मिला था, लेकिन ज्यादा कुछ कमाल नहीं दिखा पाए। दोनों बल्लेबाजी भी नहीं कर सके। एक खिलाड़ी को जरूर कनकशन सब्स्टीट्यूट मिला, लेकिन एक खिलाड़ी बल्लेबाजी के लिए नहीं आ सका। इस मैच में श्रीलंका को 317 रनों से हार का सामना करना पड़ा। वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट की ये रनों के लिहाज से सबसे बड़ी हार है। इस तरह भारत ने विश्व रिकॉर्ड बना था।