Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

भाजपा पदाधिकारियों की बैठक शुरू, जेपी नड्डा के कार्यकाल पर लिया

  नई दिल्ली, छत्तीसगढ़। असल बात न्यूज़।।   भारतीय जनता पार्टी ने आज राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक की शुरुआत की है, इस बैठक की अगुवाई पार्टी अध्...

Also Read

 नई दिल्ली, छत्तीसगढ़।

असल बात न्यूज़।।


  भारतीय जनता पार्टी ने आज राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक की शुरुआत की है, इस बैठक की अगुवाई पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा कर रहे हैं. सूत्रों की अगर माने तो इस मीटिंग के दौरान ही जेपी नड्डा के कार्यकाल पर भी फैसला लिया जा सकता हैं. अगर यह फैसला लिया जाता है और उनके कार्यकाल को बढ़ाया जाता है तो वे पद पर और डेढ़ साल तक के लिए बने रहेंगे. बता दें नरेंद्र मोदी इस बैठक से पहले आ दिल्ली में भाजपा द्वारा आयोजित एक रोड शो में हिस्सा लेने वाले हैं.अगर यह फैसला लिया जाता है और उनके कार्यकाल को बढ़ाया जाता है तो वे पद पर और डेढ़ साल तक के लिए बने रह सकते हैं. बता दें नरेंद्र मोदी इस बैठक से पहले आ दिल्ली में भाजपा द्वारा आयोजित एक रोड शो में हिस्सा लेने वाले हैं.

राष्‍ट्रीय पदाधिकारियों की एक बैठक शुरू

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दो दिवसीय राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले आज पार्टी के राष्‍ट्रीय पदाधिकारियों की एक बैठक शुरू हुई. राजधानी स्थित भाजपा मुख्यालय में हो रही इस बैठक की अध्यक्षता अध्यक्ष जे.पी. नड्डा कर रहे हैं. बैठक में भाजपा के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों के अलावा सभी प्रदेशों के अध्यक्ष और संगठन महामंत्री तथा मंत्री शामिल हैं.

कन्वेंशन सेंटर में कार्यकारिणी की बैठक आरंभ

इस बैठक में राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी के लिए कार्यसूची को अंतिम रूप दिया जाएगा. इसके बाद शाम 4 बजे नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के कन्वेंशन सेंटर में कार्यकारिणी की बैठक आरंभ होगी. इसकी शुरुआत अध्यक्ष नड्डा के भाषण से होगी. दो दिन तक होने वाली इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी, केन्‍द्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित कई केन्‍द्रीय मंत्री, भाजपा शासित राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री और पार्टी के वरिष्‍ठ नेता शामिल होंगे.

प्रधानमंत्री कल बैठक के समापन सत्र को करेंगे सम्‍बोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल बैठक के समापन सत्र को सम्‍बोधित करेंगे. राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने से पहले दिन प्रधानमंत्री मोदी आज दोपहर के बाद पटेल चौक से एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर तक रोड शो भी करेंगे. प्रधानमंत्री के रोड शो के मद्देनजर पटेल चौक से लेकर कार्यकारिणी बैठक स्थल तक को पोस्टर, बैनरों और झंडों से पाट दिया गया है. कई स्थानों पर प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष नड्डा के बड़े बड़े कट आउट भी लगाए गए हैं.