Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

विराट कोहली से मिलने मैदान में घुसा उनका जबरा फैन, देखते रह गए

  नई दिल्ली . भारत ने रविवार रात श्रीलंका को तीसरे वनडे में 317 रनों के बड़े अंतर से धूल चटाते हुए मेहमानों का तीन मैच की सीरीज में सूपड़ा...

Also Read

 


नई दिल्ली . भारत ने रविवार रात श्रीलंका को तीसरे वनडे में 317 रनों के बड़े अंतर से धूल चटाते हुए मेहमानों का तीन मैच की सीरीज में सूपड़ा साफ किया। भारत की इस जीत के हीरो विराट कोहली रहे जिन्होंने 166 रनों की नाबाद पारी खेल भारत को 390 के स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में जब भारतीय टीम श्रीलंका को 73 रनों पर ढेर करने के बाद एक दूसरे से हाथ मिला रही थी तब मैदान पर विराट कोहली के एक जबरा फैन सारी सुरक्षा को सेंध लगाते हुए मैदान पर घुस गया।

फैन को ऐसे टीम की ओर भागता देख पहले तो सभी खिलाड़ी हैरान हो गए क्योंकि यह सुरक्षा से जुड़ा मामला था, लेकिन जब यह फैन जाकर सीधा विराट कोहली के पैर छुने लगा तो सभी समझ गए यह किंग कोहली का ही जबरा फैन है। इस फैन ने विराट कोहली के पैर छूने के साथ उनके साथ फोटो भी खिंचवाई। सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली के साथ इस फैन की फोटो खिंच उसका यह सपना पूरा किया। हालांकि इसके बाद सुरक्षाकर्मी इस फैन को मैदान के बाहर लेकर गए। 

बात भारत बनाम श्रीलंका तीसरे वनडे की करें तो, विराट कोहली (166*) और शुभमन गिल (116) के लाजवाब शतकों की मदद से टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 390 रन लगाने में कामयाब रही। इस विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम महज 73 रनों पर ही ढेर हो गई। मेहमानों के लिए तीन ही बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार करने में सफल रहे। इस दौरान भारत के लिए गेंदबाजी में मोहम्मद सिराज चमके जिन्होंने चार विकेट चटकाए, वहीं कुलदीप यादव और मोहम्मद शमी को दो-दो सफलताएं मिली। भारत ने वनडे सीरीज से पहले श्रीलंका को टी20 में भी 2-1 से मात दी थी। श्रीलंका के बाद भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जनवरी से तीन मैच की वनडे सीरीज खेलनी है, इसके बाद कीवी टीम से भारत इतने ही मैच की टी20 सीरीज भी  खेलेगा।