Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

भिलाई में खूनी संघर्ष, दो युवकों की मौत, पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल, पुलिस को ₹15 आरोपियों को पकड़ने में मिली सफलता

  भिलाई । असल बात न्यूज़।।  भिलाई दुर्ग में गुटीय संघर्ष लगातार बढ़ता जा रहा है। खबर आ रही है कि ऐसे ही यहां के भिलाई 3 थाना के अंतर्गत आने ...

Also Read

 

भिलाई ।

असल बात न्यूज़।। 

भिलाई दुर्ग में गुटीय संघर्ष लगातार बढ़ता जा रहा है। खबर आ रही है कि ऐसे ही यहां के भिलाई 3 थाना के अंतर्गत आने वाले हथखोज क्षेत्र में दो गुटों के बीच जमकर संघर्ष हुआ है और इस मारपीट में चाकू सहित घातक धारदार हथियार भी चलने की खबर आ रही है। जानकारी के अनुसार यह विवाद, संघर्ष, रात में ही बढ़कर खूनी लड़ाई में तब्दील हो गया जिसमें दो लोगों की घातक हथियार से चोट पहुंचने से जान चली गई है। पता चला है कि दोनों गुट के लोग कबाड़ के काम से जुड़े हुए हैं और कबाड़ खरीदने, बिनने के नाम पर इनमें  प्रतिस्पर्धा चलती रहती है और इससे दोनों पक्षों के बीच विवाद होता रहता था। इस घटना से यह भी पता चलता है कि कतिपय तत्वों के द्वारा बड़े पैमाने पर घातक हथियारों का संग्रहण किया जा रहा है। पुलिस रात में ही घटनास्थल पर पहुंच गई है और प्रकरण में आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और शेष की तलाश की जा रही है।

नगर पुलिस अधीक्षक छावनी से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुरानी भिलाई थाने के अंतर्गत आने वाले  हथखोज में आधी रात दो गुटों के बीच लड़ाई शुरू हो गई। या लड़ाई खूनी संघर्ष में बदल गया। इसमें एक गुट के कई को चोटें आई हैं तो वही, चाकूबाजी से दूसरे गुट के दो व्यक्तियों की मौत हो गई है। मृतकों की शिनाख्त हो गई है और उनका नाम मनोज चौधरी और सूरज चौधरी बताया जा रहा है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि यह विवाद की वजह क्या थी।

इस दिल दहलाने वाले खूनी संघर्ष के आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने रात में ही कार्रवाई शुरू कर दी।खुर्सीपार और पुरानी भिलाई थाना की पेट्रोलिंग और क्राइम की टीम मिलकर 2 घंटे के अंदर 8 आरोपी पकड़ने मैं सफलता प्राप्त कर ली है, बाकियों की पहचान और खोजबीन जारी है। समाचार लिखे जाने  तक कुल 15 आरोपी गिरफतार कर लिए गए हैं। दो और की पहचान की गई है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी के फुटेज को तलाशा जा रहा है और आरोपियों की शिनाख्त और गिरफ्तारी करने की पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है।।

प्राप्त जानकारी के अनुसार या खूनी संघर्ष अवैध कबाड़ियों के चोरी का कबाड़ बेचने वाले तत्वों में हताशा व प्रतिस्पर्धा के कारण हुआ है।  रात्रि में क़रीब साढ़े ग्यारह बजे पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र के हथखोज इंडस्ट्रियल इलाक़े में इसी अवैध कबाड़ चोरी करने वाले दो गुटों में लड़ाई हुई जोकि धीरे-धीरे बढ़कर घातक खूनी संघर्ष में बदल गया। दोनों गुटों का सरगना कौन-कौन है इसके बारे में हम अभी जानकारी प्राप्त कर रहे हैं।

 खूनी संघर्ष में दो लड़कों  मनोज चौधरी पीता महेंद्र चौधरी उम्र 34 साल निवासी इंदिरा नगर हट्खोज थाना पुरानी भिलाई सूरज चौधरी पिता ओमप्रकाश चौधरी उम्र 34 साल की मौत हो जाने की खबर है।  इस खूनी संघर्ष में धारदार हथियार व चाकू जैसे घातक हथियार का जमकर प्रयोग किया गया है। घटना के बाद हमलावरआरोपी फ़रार हो गये। पुरानी भिलाई थाने की पुलिस तत्काल घटनास्थल पहुँचकर प्राथमिक कार्यवाही कर आरोपियों की पतासाजी में जुट गई। कुछ ही घंटों में मामले का पटाक्षेप करते हुए पंद्रह आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है।  

(1)शेख अयूब आत्मा स्वर्गीय महमूद अली उम्र 59 साल निवासी इंदिरानगर वार्ड नंबर 1 हट्खोज

(2)चंद्रभान चौहान पिता बालकृष्ण चौहान उम्र 27 वर्ष निवासी इंदिरानगर हट्खोज

(3)अमित चंद्राकर पिता भरत लाल चंद्राकर उम्र 22 वर्ष निवासी इंदिरानगर हट्खोज

(4)अजीतचंद्राकर पिता भरत लाल चंद्राकर उम्र 18 वर्ष इंदिरानगर हट्खोज

(5)युवराज ठाकुर पिता मानिक लाल ठाकुर उम्र 24 वर्ष निवासी इंदिरानगर हट्खोज

(6)भोला प्रसाद पिता जानकी प्रसाद उम्र 18वर्ष इंदिरा नगर गांधी चौक हट्खोज

(7)श्रवण कुमार साह पिता जोगिंदर शाह उम्र 18 वर्ष पता दुर्गा मंदिर के पास जॉन 3 खुर्सीपार.

 (8) प्रियांशु प्राउत पिता मोरेश्वर राऊत उम्र 18 वर्ष पता बालाजी नगर खुर्सीपार

(9)पंकज कुमार पिता हरिहर प्रसाद उम्र 19 वर्ष पता बालाजी नगर खुर्सीपार

(10)राहुल कुमार चौधरी पिता संजय चौधरी उम्र 18 वर्ष पता मिनीमाता नगर गणेश मंदिर के पास खुर्सीपार

(11)टी जय रेड्डी पिता टी स्पा रेडी उम्र 18 वर्ष बता बालाजी नगर सिटी पार्क खुर्सीपार

(12)अक्षय चंद्राकर पिता भरत चंद्राकर उम्र 25 वर्ष पता इंदिरानगर हट्खोज

(13)अशोक कुमार चौधरी पिता राय बहादुर चौधरी उम्र 23 वर्ष पता बालाजीनगर खुर्सीपार

(14)धर्मेश यादव पिता हरीनाथ यादव उम्र 18 वर्ष पता ग्राम मोहदीनपुर जिला गाजीपुर उत्तर प्रदेश

(15)अभिषेक यादव पिता रामकेश यादव उम्र 27 वर्ष पता दरियापुर पोस्ट हाजीपुर जिला गाजीपुर उत्तर प्रदेश