Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

लाइन तीन,रेलवे ने छोड़ दी एक ही लाइन पर दो ट्रेन, गोंदिया जाने वाली जेडी फसी

  राजनांदगांव । असल बात न्यूज़।।  रेलवे के द्वारा यात्री ट्रेनों को रीजन में किस तरह से चलाया जा रहा है यह समझ से परे है। नब्बे प्रतिशत से अ...

Also Read

 राजनांदगांव ।

असल बात न्यूज़।। 

रेलवे के द्वारा यात्री ट्रेनों को रीजन में किस तरह से चलाया जा रहा है यह समझ से परे है। नब्बे प्रतिशत से अधिक सवारी गाड़ियां अपने निर्धारित समय से प्रतिदिन कई कई घंटे देर से चल रही है। लोकल ट्रेन तक देर से चल रही है। ऐसा लग रहा है की सवारी गाड़ियों को बिल्कुल महत्व नहीं दिया जा रहा है। मजेदार बात है कि आज एक ही पटरी पर आगे पीछे दो तीन गाड़ियां छोड़ दी गई। इसके चलते राजनांदगांव स्टेशन के पहले गोंदिया जाने वाली जेडी काफी देर फंस गई। 

सवारी गाड़ियों के निर्धारित समय से कई कई घंटे देर से चलने की वजह से ट्रेन यात्रियों को हर जगह दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। चाहे लोकल हो, पैसेंजर हो अथवा एक्सप्रेस ट्रेन, प्रत्येक गाड़ियां देर से चल रही हैं। सवारी गाड़ियों का ऐसा आलम है कि झारसुगुड़ा गोंदिया जेडी को आज दुर्ग से राजनांदगांव पहुंचने में  लगभग 30 किलोमीटर की दूरी तय करने में 2 घंटे से अधिक समय लग गया। 

प्रत्यक्षदर्शी रेल यात्रियों ने बताया है कि गोंदिया की ओर जाने वाली जेडी शाम को लगभग 6:20 से दुर्ग रेलवे स्टेशन से छूट गई थी।मुदीपार पहुंचने के पहले से इसकी स्पीड कम होने लगी और उसे बीच-बीच में रोका जाने लगा। परमालकसा पहुंची तो उसके आगे तो हद हो गया। जेडी को उस लाइन पर छोड़ दिया गया जिसमें कुछ आगे एक माल गाड़ी धीरे धीरे चल रही थी। वह माल गाड़ी आगे बढ़ती तो जेडीवी धीरे धीरे आगे चलती। इस स्थान से जेड़ी को राजनांदगांव स्टेशन तक पहुंचने में आधे घंटे से अधिक समय लग गया। रेलगाड़ियों को यह नहीं समझ में आ रहा है कि एक तरफ तीन तीन लाइन बन जाने की बात कही जा रही है लेकिन उसके बावजूद सवारी गाड़ी को लगातार देर से चलाया जा रहा है।