छत्तीसगढ़ में भी 'पठान' का विरोध:बजरंगियों ने थिएटर में बंद करवाई मूवी

 

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में शाहरुख खान की पठान मूवी का जमकर विरोध किया जा रहा है। बजरंगियों ने किंग खान और दीपिका पादुकोण को देश विरोधी बताते हुए उनके खिलाफ जमकर नारे लगाए। इस दौरान उन्होंने भिलाई तीन की मुक्ता टॉकीज में चल रही मूवी को बंद कराते हुए उसके बैनर को उतरवाया और पोस्टर जलाए गए। इस दौरान वहां भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

बुधवार सुबह ही बजरंग दल के कार्यकर्ता हाथों में झंडे लेकर मुक्ता सिनेमा के बाहर पहुंचे। बजरंगियों ने वहां जमकर हंगामा किया। इस दौरान टॉकीज के मैनेजर ने मूवी को बंद करवा दिया। इतने पर भी जब प्रदर्शनकारी नहीं माने तो उन लोगों ने टॉकीज में लगे फिल्म के बैनर को उतरवाया। फिर फिल्म के पोस्टर्स को सड़क पर जलाया गया। राजधानी रायपुर में भी बजरंग दल फिल्म का विरोध करेगा। दोपहर दो बजे शहर के सिटी सेंटर मॉल पंडरी, अंबुजा मॉल और मैग्नेटो मॉल में शहर अध्यक्ष अभिषेक के नेतृत्व में फिल्म का विरोध किया जाएगा।

टॉकीज से उतारा गया पठान कै बैनर।
टॉकीज से उतारा गया पठान कै बैनर।

भारत का पैसा पाकिस्तान भेजने का आरोप
बजरंग दल के शैलेंद्र सोनी ने बताया कि 'बार-बार सनातन धर्म और देश का अहित करने के लिए शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण सहित बॉलीवुड के बहुत से लोगों ने कसम खा रखी है। इससे देश का अहित हो रहा है। विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल इसका विरोध करता है। इस तरह का काम करने वाले देश विरोधियों की पिक्चर हम नहीं देखेंगे। ये पैसा कहीं न कहीं पाकिस्तान की मदद के लिए जा रहा है। शाहरूख खान बता दें कि उन्होंने भारत के हित के लिए कब पैसा दिया है। ये लोग देश विरोधी हैं इनकी मूवी को नहीं चलने दिया जाएगा'।