Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

भारत को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण मोहम्मद शमी हुए बाहर

   भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत 4 दिसंबर (रविवार) से होने जा रही है. लेकिन इस सीरीज से पहले ही भारत को तगड़ा ...

Also Read

 


 भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत 4 दिसंबर (रविवार) से होने जा रही है. लेकिन इस सीरीज से पहले ही भारत को तगड़ा झटका लग गया है. दरअसल, भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी हाथ में चोट के कारण बांग्लादेश वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. जबकि 14 दिसंबर से शुरू होने वाले टेस्ट सीरीज में भी उनका खेलना संदिग्ध है. वहीं शमी की जगह उमरान मलिक (Umran Malik) को टीम शामिल कर लिया गया है. बीसीसीआई ने शनिवार को इसकी जानकारी दी है. बता दें कि वनडे सीरीज का पहला मुकाबला रविवार को सुबह 11.30 बजे से ढाका के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा.

बीसीसीआई के सूत्रों ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई से कहा, 'मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गए थे. उनके हाथ में चोट लगी है. उन्हें राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है और वह टीम के साथ एक दिसंबर को बांग्लादेश के दौरे पर नहीं गए.' शमी का वनडे श्रृंखला से बाहर होना चिंता का विषय है लेकिन अगर वह टेस्ट श्रृंखला से बाहर होते हैं तो यह बड़ी चिंता होगी क्योंकि जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में उन्हें टेस्ट मैचों में भारतीय गेंदबाजी की अगुवाई करनी है. वहीं शमी की जगह उमरान मलिक को टीम में शामिल कर लिया गया है. उमरान न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में डेब्यू किया और शानदार प्रदर्शन किया था.