Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सोशियोमेट्री के विद्यार्थियों ने किया मदर टेरेसा आश्रम में शक्षिैक्षिक भ्रमण

भिलाई। असल बात न्यूज़।।  सेंट थॉमस कॉलेज के समाजशास्त्र एसोसिएशन सोशियोमेट्री के विद्यार्थियों ने मदर टेरेसा आश्रम ने शैक्षणिक भ्रमण किया।यह...

Also Read


भिलाई।

असल बात न्यूज़।। 


सेंट थॉमस कॉलेज के समाजशास्त्र एसोसिएशन सोशियोमेट्री के विद्यार्थियों ने मदर टेरेसा आश्रम ने शैक्षणिक भ्रमण किया।यहाँ पर विद्यार्थियों ने बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया तथा उनके मनोरंजन के लिए नृत्य एवं संगीत प्रस्तुत किया और बड़ा समय उनके साथ बिताया।

 बी.ए समाजशास्त्र के प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय वर्ष के विद्यार्थियों ने अपने  पॉकेट मनी से एकत्रित की गई राशि से आश्रम के सदस्यों  के लिए वॉकर खरीदा एवं सभी सदस्यों को नाश्ता कराया।

आश्रम के लोगों से मिलकर विद्यार्थी बहुत प्रेरित हुए। पूरे कार्यक्रम में विद्यार्थियों का समाजशास्त्र प्रभारी विभाग अध्यक्ष सुश्री दीप्ति संतोष एवं सहायक प्राध्यापक डॉ. हरि प्रकाश सोनवानी द्वारा किया गया।कॉलेज के प्राचार्य डॉ . एम . जी . रॉयमोन और  डॉ . जोशी वर्गीस ने  समर्थन दिया और छात्रों को उनके समाजिक कार्य के लिए बधाई दी और यह बताया की सटैं थॉमस कॉलेज में  विद्यार्थियों को सिर्फ किताबी शिक्षा ही नहीं वरन उन्हें समाज से जड़ुी गतिविधियों में शामि ल करते हुए और नैतिक संस्कार भी सिखाया जाता है।

इससे विद्यार्थियों को भावनात्मक रूप से मजबतू किया जा सकता है और उन्हें इंसानियत और रिश्तों का महत्व पता चलता है।