Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

रावल मल जैन हत्याकांड मामले में सुनवाई फिर आगे टली, न्यायालय ने कहा हम तो सुबह से सुनवाई के लिए रेडी बैठे हैं

  दुर्ग । असल बात न्यूज़।।   रावलमाल चैन हत्याकांड मामले में न्यायालय के द्वारा सुनवाई तेजी से पूरी की जा रही है।  बचाव पक्ष की ओर से इसमें ...

Also Read

 दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।।  

रावलमाल चैन हत्याकांड मामले में न्यायालय के द्वारा सुनवाई तेजी से पूरी की जा रही है।  बचाव पक्ष की ओर से इसमें आगे तारीख ले लेने पर इसके समय की तारीख आगे बढ़ गई। न्यायालय के द्वारा इस पर कमेंट किया गया कि हम तो मामले में  सुनवाई के लिए सुबह से रेडी बैठे हैं। बचाव पक्ष के अधिवक्ता की ओर से  इसमें आगे तारीख चाही गई। विशेष न्यायालय के द्वारा अब इस मामले में सुनवाई के लिए सोलह दिसंबर की तारीख नियत की गई है।

इस मामले में आगे की तारीख तय करने पर भी कई  तर्क पेश किए गए। माननीय न्यायालय की ओर से आगे की तारीख बढ़ाने की बजाय इस पर सेकंड हाफ में सुनवाई करने को कहा। बचाव पक्ष के वकील ने कहा कि वह अन्य कई प्रकरण में व्यस्त हैं। उन्होंने यह भी कहा कि आगे की तारीख बढ़ाने के लिए वे लिखित आवेदन दे देते हैं।

इस मामले में विशेष न्यायाधीश शैलेश तिवारी की ओपन कोर्ट में सुनवाई चल रही है। शासकीय अधिवक्ता ने आज ही सुनवाई के लिए जोर देते हुए कहा कि मामले में विचारण को 5 साल हो गए हैं। 15 गवाहों की गवाही हो गई है।

माननीय विशेष न्यायाधीश पीठासीन अधिकारी ने बचाव पक्ष के अधिवक्ता और विशेष लोक अभियोजक को सुनने के बाद अगली तारीख के लिए समय दिया।

पीठासीन अधिकारी ने कहा कि  इस मामले में वे सेकंड हाफ में सुन लेंगे। बचाव पक्ष की ओर से आगे की तारीख चाहने पर इसमें सुनवाई के लिए आगामी 16 दिसंबर की तारीख नियत की गई है।