Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

जहरीली शराब से मौतों पर बिहार विधानसभा में हंगामा

  छपरा में जहरीली शराब से हुई मौतों के लेकर बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र में बुधवार को भारी हंगामा हुआ। बीजेपी विधायकों ने वेल में उतरकर...

Also Read

 


छपरा में जहरीली शराब से हुई मौतों के लेकर बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र में बुधवार को भारी हंगामा हुआ। बीजेपी विधायकों ने वेल में उतरकर नीतीश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके बाद सीएम नीतीश कुमार विपक्षी विधायकों पर भड़क गए। उन्होंने बीजेपी विधायकों को ही शराबी कहकर संबोधित कर दिया। इसके बाद वे सदन की कार्यवाही छोड़कर चले गए।

विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही जैसे ही शुरू हुई, विपक्षी दल के विधायकों ने जहरीली शराब से मौतों के मुद्दे पर सदन में हंगामा करना शुरू कर दिया। बीजेपी विधायक नारेबाजी करते हुए वेल में उतर आए और हंगामा करने लगे। स्पीकर अवध बिहारी चौधरी ने उन्हें शांत होने के लिए कहा, लेकिन वे वेल में ही डटे रहे।

विपक्ष की नारेबाजी से सीएम नीतीश कुमार सदन में गुस्सा गए। वे अपनी सीट पर खड़े हो गए और बीजेपी विधायकों से कहा कि तुम लोग ही शराब बिकवा रहे हो तुम लोग शराबी हो। अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कितना हल्ला करोगे।

बीजेपी ने की सीएम से माफी की मांग

दूसरी ओर, बीजेपी ने सीएम नीतीश की भाषा को अमर्यादित करार दिया। नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने सीएम नीतीश से माफी की मांग की। इसके बाद फिर से सदन में हंगामा होने लगा। स्पीकर ने हंगामे को देखते हुए सदन की कार्यवाही 15 मिनट के लिए स्थगित कर दी। इसके बाद सदन की कार्यवाही फिर से शुरू हुई और प्रश्नकाल चला। विधान परिषद परिसर में भी भाजपा के सदस्यों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग की और जमकर नारेबाजी की।