Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पानी के लिए कांग्रेस सरकार की बड़े लोगों को हां किसानों को ना:भाजपा

 * पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के नेतृत्व में भाजपा ने धमतरी में किया चक्का जाम *किसान हित के लिए संघर्ष करते रहेंगे :भाजपा  धमतरी । असल बात न...

Also Read

 *पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के नेतृत्व में भाजपा ने धमतरी में किया चक्का जाम

*किसान हित के लिए संघर्ष करते रहेंगे :भाजपा 

धमतरी ।

असल बात न्यूज़।। 

धमतरी जिले के चारों बाँध में लबालब पानी होने के बावजूद किसानों को रबी फसल के लिए पानी नहीं देने के विरोध में  पूर्व मंत्री व कुरुद विधायक  की अगुवाई में सैकड़ों भाजपाईयों ने नेशनल हाइवे पर घंटों चक्काजाम किया।

मंगलवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत NH 30 में सांधा चौक के पास कुरुद विधायक अजय चन्द्राकर के नेतृत्व में कुरुद विधानसभा के सैकड़ों कार्यकर्ता सडक़ पर बैठ चक्काजाम कर दिया।  कुरूद के अलावा धमतरी, भखारा, मगरलोड, नगरी से आए भाजपा नेता पानी बिजली, कानून व्यवस्था के लिए भूपेश सरकार पर हमला बोलते रहे।

कुरूद विधायक अजय चंद्राकर ने कहा की भूपेश बघेल की सरकार अवैध वसूली की सरकार है  इसे जनता की परवाह नही है पूरे बांध इस वर्ष अच्छी वर्षा के चलते लबालब भरे  हुए है। बावजूद अपने आप को किसानों की हितैषी कहने वाली कांग्रेस सरकार रबी फसल के लिए पानी देने लिए अलग-अलग बहाने बना रही है। उन्होंने कहा है कि यह वादाखिलाफी वाली बघेल सरकार तथाकथित रूप से मेंटेनेंस के नाम पर किसानों को पानी देने से मना कर रही है। जब इंडस्ट्री को पानी देना हो,किसी और को यदि पानी देना हो तो कांग्रेस सरकार का मेंटेनेंस प्रभावित नहीं होता है, लेकिन किसानों के लिए उनके लिए इस तरह के बहाने तैयार हो जाते है। उन्होंने आगे कहा कि ये तो अभी ध्यानकर्षित किया गया है अगर सरकार ने बात नही मानी तो हम आगे इससे बड़ा आंदोलन करेंगे। 

कार्यक्रम के संयोजक भानु चंद्राकर ने यात्रियों को होने वाली असुविधा के लिए खेद प्रकट करते हुए बताया कि अहंकारी सरकार की करतूतों को उजागर करने हम सडक़ पर उतरे हैं।

किसान मोर्चा के सभी पदाधिकारी सदस्य, बूथ लेवल के सभी कार्यकर्ता, भाजपा महिला मोर्चा के सभी पदाधिकारी, भाजपा युवा मोर्चा के सदस्य और सभी वरिष्ठ साथियों ने इस आंदोलन में भागीदारी लेकर इसे  सफल बनाया।