Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

वंदे भारत ट्रेन का राजनंदगांव स्टेशन पर भी ऐतिहासिक स्वागत

  *वंदे भारत ट्रेन के स्वागत के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता पहुंचे राजनांदगांव *आवागमन को सुविधाजनक बनाने के लिए बड़ा कदम है वंदे भारत : डॉ रमन...

Also Read

 

*वंदे भारत ट्रेन के स्वागत के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता पहुंचे राजनांदगांव

*आवागमन को सुविधाजनक बनाने के लिए बड़ा कदम है वंदे भारत : डॉ रमन सिंह 

राजनांदगांव ।

असल बात न्यूज़।। 

देश की सबसे फास्ट ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस का राजनांदगांव स्टेशन पहुंचने पर भी जोशीला स्वागत किया गया। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह भी वहां उपस्थित थे।


11 दिसंबर 2022 राजनांदगांव : भारतीय रेल सेवा ने आज नागपुर से बिलासपुर को जोड़ने के लिए एक तेज रफ्तार वंदे भारत रेल की शुरुआत की है। यह ट्रेन नागपुर, गोंदिया, दुर्ग, राजनांदगांव और रायपुर होते हुए बिलासपुर के सफर को सुगम और तेज रफ्तार से पूरा करेगी। इस रेल सेवा की शुरुआत में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राजनांदगांव विधायक पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री अरुण साहू और राजनांदगांव सांसद संतोष पांडे समेत प्रदेश के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने आज राजनांदगांव रेलवे स्टेशन पहुंचकर वंदे भारत ट्रेन का स्वागत किया, इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने इस रेल को परिवहन के लिए मील का पत्थर बताते हुए कहा कि यह रेल सेवा नागपुर से बिलासपुर यात्रा करने वाले लोगों के लिए एक महत्वपूर्ण रेल सिद्ध होगी साथ ही राजनांदगांव में उसका स्टॉपेज मिलने से राजनांदगांव के वासियों को नागपुर और बिलासपुर के लिए बेहतर कनेक्टिविटी की सुविधा मिलेगी।