Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

झारखंड सीमा पर बकरी चोरी के शक में युवक की पीट पीटकर हत्या

  जशपुर: जिले से लगे झारखंड के गुमला जिले के जारी थाना क्षेत्र में बकरी चोरी के शक में लोगों ने एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी. एक युवक...

Also Read

 


जशपुर: जिले से लगे झारखंड के गुमला जिले के जारी थाना क्षेत्र में बकरी चोरी के शक में लोगों ने एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी. एक युवक ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई. जशपुर और झारखंड की गुमला पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है.

 सोमवार की देर शाम जशपुर सिटी कोतवाली क्षेत्र के नीमगांव के पास ग्रामीणों ने बाइक में दो युवकों को बकरियां ले जाते देखा. उन्हें देखकर ग्रामीण उनका पीछा करने लगे. पीछा करते करते ग्रामीण पैकू के पास नदी किनारे दोनों युवकों को पकड़ लिया और उन्हें पीटना शुरू कर दिया. ग्रामीणों ने एक युवक को इतना पीटा कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई. दूसरे युवक ने भागकर अपनी जान बचाई.

 मृतक का नाम एजाज बताया जा रहा है. दूसरे युवक का नाम सफदर है. मृतक की उम्र 28 साल है. जो झारखंड के गुमला जिले के जारी थाना क्षेत्र के गोविंदपुर पंचायत के तिगरा गांव का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि मृतक पहले भी चोरी सहित अन्य मामलों में जेल जा चुका है. फिलहाल झारखंड के गुमला जिले की जारी थाने की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है. जशपुर पुलिस भी मौके पर मौजूद है.

2 सितंबर रविवार को ही जशपुर एसपी डी रविशंकर ने नीमगांव सहित 10 गांव के ग्रामीणों के साथ बैठक की थी. बैठक में ग्रामीणों ने मवेशी तस्करी का जिक्र प्रमुखता से किया था. जिस पर एसपी ने पतराटोली गांव में बैरियर बनाने और पेट्रोलिंग बढ़ाने का निर्देश संबंधित थाना क्षेत्रों को दिया था.