प्रदेश कांग्रेस कमेटी की पोलिटिकल अफेयर कमेटी की बैठक संपन्न,नवनिर्वाचित अध्यक्ष के नेतृत्व में संगठन की मजबूती का संकल्प पारित

 

*पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के प्रति कृतज्ञता का प्रस्ताव पारित

रायपुर ।

असल बात न्यूज़।।

 प्रदेश कांग्रेस की पोलिटिकल अफेयर कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक मे पार्टी का नेतृत्व करने और पार्टी को लंबे समय तक सेवायें देने के लिये श्रीमति सोनिया गांधी के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करने और नवनिर्वाचित अध्यक्ष खड़गे जी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी को मजबूत बनाने नई चुनौतियों का मजबूती से सामना करने का प्रस्ताव पारित किया गया।

 राजीव भवन रायपुर में  हुई बैठक में कांग्रेस की संगठनात्मक मजबूती, 2023 के विधानसभा चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की रणनीति पर व्यापक चर्चा हुई। बैठक के दो प्रस्ताव हुये। पहला प्रस्ताव लंबे समय तक पार्टी का नेतृत्व करने और पार्टी के सेवायें देने के लिये श्रीमति सोनिया गांधी के प्रतिकृतज्ञता की प्रस्ताव पारित हुआ तथा दूसरा प्रस्ताव नवनिर्वाचित अध्यक्ष खड़गे जी के नेतृत्व में कांग्रेस और मजबूती से आने वाली चुनौतियों का भरपूर सामना करेंगी हम सब उनके नेतृत्व में कांग्रेस को और मजबूत करेंगे। दो प्रस्ताव पारित हुये।

 बैठक में प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी पी.एल. पुनिया, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, एआईसीसी के सचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी डॉ. चंदन यादव, एआईसीसी सचिव राजेश तिवारी, मंत्री टी.एस. सिंहदेव, मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया, वरिष्ठ विधायक धनेन्द्र साहू, मंत्री अमरजीत भगत, वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा, खनिज विकास निगम अध्यक्ष गिरीश देवांगन, प्रभारी महामंत्री संगठन अमरजीत चावला, सेवादल प्रदेश अध्यक्ष अरूण ताम्रकार, एनएसयुआई प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे उपस्थित थे।