Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मुख्यमंत्री 18 से 21 सितंबर तक बालोद जिले के दौरे पर रहेंगे

  *गुण्डरदेही, डौण्डीलोहारा एवं संजारी बालोद विधानसभा क्षेत्र में करेंगे आमजनता से भेंट-मुलाकात रायपुर, । असल बात न्यूज़।।  अब वह समय आ रहा ...

Also Read

 

*गुण्डरदेही, डौण्डीलोहारा एवं संजारी बालोद विधानसभा क्षेत्र में करेंगे आमजनता से भेंट-मुलाकात

रायपुर, ।

असल बात न्यूज़।। 

अब वह समय आ रहा है जब प्रदेश के मुख्यमंत्री, बालोद की जनता के बीच बड़ा समय बिताएंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, अपने भेंट मुलाकात अभियान के तहत 18 से 21 सितंबर तक बालोद दौरे पर रहेंगे। वे इस दौरान यहां आम जनता से सीधे मुलाकात करेंगे, संवाद करेंगे और उनकी समस्याओं को भी समझेंगे और संभव होगा तो इन समस्याओं का यहां हल भी निकलेगा। बालोद की जनता को मुख्यमंत्री के इस दौरे का बेसब्री से इंतजार है।

  प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री 18 सितंबर को बालोद जिले के विधानसभा क्षेत्र गुण्डरदेही, 19 सितंबर को डौण्डीलोहारा एवं 20 सितंबर को संजारी बालोद विधानसभा क्षेत्र में आम जनता से सीधे रू-ब-रू होंगे। मुख्यमंत्री तीनों विधानसभा क्षेत्रों के विभिन्न गांवों में लोगों से भेंट-मुलाकात करने के साथ ही शासकीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों के क्रियान्वयन की स्थिति का जायजा और फीडबैक लेंगे। मुख्यमंत्री श्री बघेल इस दौरान विभिन्न समाज एवं संगठनों के पदाधिकारियों से भेंट-मुलाकात, मीडिया प्रतिनिधियों से चर्चा तथा विकास एवं निर्माण कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन रात्रि विश्राम भी करेंगे। मुख्यमंत्री 21 सितंबर को बालोद से रायपुर लौट आयेंगे।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में आमजनता से भेंट-मुलाकात के अभियान की शुरुआत 4 मई से की है। मुख्यमंत्री अब तक भेंट-मुलाकात अभियान के तहत 15 जिलों के 31 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर चुके है, जिसमें सरगुजा संभाग की 14 विधानसभा, बस्तर संभाग की 12 विधानसभा, बिलासपुर संभाग गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिले की मरवाही विधानसभा तथा रायगढ़ जिले के रायगढ़, लैलूंगा, खरसिया एवं धरमजयगढ़ विधासभा शामिल हैं। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने संपर्क-संवाद-समाधान के ध्येय के साथ अपने भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के माध्यम से आम जनता से सीधी बात और उनकी समस्याओं को जानकर उनका निराकरण भी कर रहे हैं। भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान जनता-जनार्दन की मांग पर मुख्यमंत्री क्षेत्र के विकास के लिए घोषणाएं भी कर रहे हैं। भेंट-मुलाकात अभियान के दौरान मुख्यमंत्री संबंधित विधानसभा क्षेत्रों में रात्रि विश्राम करने के साथ ही विभिन्न समाज एवं संगठनों के लोगों से भी मुलाकात कर रहे हैं। 


असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

 पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता