Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मुख्यमंत्री ने कहा-हमने आपके ग्राहकों की जेब में पैसे डालने का काम किया

 *मुख्यमंत्री श्री बघेल दुर्ग में आयोजित अग्रसेन जयंती कार्यक्रम में हुए शामिल *अग्रवाल समाज के लोगों के उद्यम और स्वभाव की प्रशंसा की रायपु...

Also Read

 *मुख्यमंत्री श्री बघेल दुर्ग में आयोजित अग्रसेन जयंती कार्यक्रम में हुए शामिल

*अग्रवाल समाज के लोगों के उद्यम और स्वभाव की प्रशंसा की


रायपुर ।

असल बात न्यूज़।।

 मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने दुर्ग में आयोजित अग्रवाल समाज के कार्यक्रम में कहा कि हमारी सरकार ने आपके ग्राहकों की जेब में पैसे डालने का काम किया है। अर्थव्यवस्था की जड़ को सींच दिया है। इससे पत्ते स्वतः ही लहरा रहे हैं। उद्यम के लिए अच्छा स्वभाव बहुत जरूरी है और मुस्कुराहट इसका बड़ा गुण है। आप लोग इसे हमेशा कायम रखें। 

इस मौके पर अपने संबोधन में मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने कहा कि आज नवरात्रि भी है और अग्रसेन महाराज की जयंती भी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आप लोगों की विशेषता है कि जब ग्राहक आपके सामने हो तो आप मुस्कराते रहते हैं। मुस्कुराना हमारा सबसे अच्छा गुण है। इसे हमेशा अपने साथ रखिये। उन्होंने इस दौरान अग्रसेन महाराज के गुणों के बारे में विस्तार से बताया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने समाज के उल्लेखनीय कार्य करने वाले लोगों का सम्मान भी किया

मुख्यमंत्री ने कहा कि अर्थव्यवस्था को गतिशील रखने में आपके समाज का बड़ा योगदान है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार की नीतियां बेहतर हों तो व्यापार फलता-फूलता है। हमने ऐसी ही नीति बनाई। आज आपके चेहरे की मुस्कराहट देखकर अच्छा लगता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब हमारी सरकार आई तो यह शंका थी कि ये तो किसानों की सरकार है। गरीबों की सरकार है। हमारे लिए क्या करेगी। फिर जब किसान का पैसा बाजार में भी आया तो व्यापारियों को लगा कि सजग और जागरूक नीति से हर वर्ग का लाभ होता है। जब एक बड़ा तबका बढ़ता है तो अन्य तबकों का भी स्वतः ही विकास होता है। उन्होंने रीयल एस्टेट से लेकर राइस मिलर्स तक सभी वर्ग के लोगों के लिए किए गए सरकार के कार्यों के बारे में बताया। 

इस मौके पर अपने संबोधन में गृह मंत्री श्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि अग्रवाल समाज ने आज समाज में अच्छा कार्य कर रहे लोगों का सम्मान किया। ये बहुत अच्छी बात है। इससे प्रोत्साहन मिलता है। इस मौके पर अपने संबोधन में दुर्ग विधायक श्री अरुण वोरा ने अग्रवाल समाज के कार्यों को रेखांकित किया। उन्होंने कहा कि समाज के सेवा कार्य सभी वर्गों के लिए लाभप्रद हुए हैं। इस मौके पर महापौर श्री धीरज बाकलीवाल, पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष श्री आरएन वर्मा सहित समाज के अन्य गणमान्य नागरिक मौजूद थे।