नशे के सामान की तस्करी करते चार आरोपी गिरफ्तार

 


रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में नशे का कारोबार लगातार बढ़ता जा रहा है. सबसे ज्यादा मामले गांजा तस्करी के आ रहे हैं. रायपुर पुलिस लगातार नशे के सौदागरों के खिलाफ कार्रवाई करती है. एक बार फिर रायपुर पुलिस ने दो अलग अलग मामलों में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

तेलीबांधा पुलिस ने एक ओर जहां गांजे की तस्करी करने वाले आरोपी को 42 किलो गांजा के साथ धर दबोचा है. वहीं दूसरी ओर टिकरापारा पुलिस ने 235 नग सीरप के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये सभी आरोपी अलग अलग इलाकों में नशे का सामान खपाने की फिराक में थे. एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने दोनों मामले का खुलासा किया.  

राजधानी रायपुर की पुलिस नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी के मद्देनजर तेलीबांधा पुलिस ने 42 किलो गांजे के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि भिलाई के रहने वाले आरोपी राकेश नागपुरे को पकड़ा गया है.  आरोपी ओडिशा से गांजा लेकर यूपी जा रहा था. मुखबिर से सूचना मिलने पर आरोपी को दबोचा गया. उसके स्विफ्ट डिजायर कार की चेकिंग की गई तो उसमें 42 किलो गांजा था. जिसकी कीमत 6 लाख 30 हजार रुपये है. पुलिस ने उसकी कार को भी जब्त किया है. आरोपी के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.