Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

ब्रेकिंग, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुंडरदेही पहुंच गए, आस्था के केंद्र शीतला मंदिर सबसे पहले, पहुंचकर पूजाअर्चना की

  बालोद,दुर्ग। असल बात न्यूज़।।                  00 Live.   बालोद जिले के लोगों की मुख्यमंत्री के आगमन की प्रतीक्षा समाप्त हो गई है। मुख्यमं...

Also Read

 बालोद,दुर्ग।

असल बात न्यूज़।। 

               00 Live.  

बालोद जिले के लोगों की मुख्यमंत्री के आगमन की प्रतीक्षा समाप्त हो गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल यहां के गुंडरदेही विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बेलौदी हल्दी में पहुंच गए हैं। उन्होंने वहां सबसे पहले आशा के केंद्र शीतला मंदिर और दुर्गा मंदिर पहुंचकर माता की पूजा अर्चना की है। इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण जन वहां पहुंच गए हैं।

मुख्यमंत्री ने इस दौरान सबसे पहले बाज़ार चौक पहुंचकर हम सब ग्रामीणों की आस्था का केन्द्र शीतला मन्दिर एवं दुर्गा मंदिर पहुंचकर प्रदेशवासियों की खुशहाली और प्रगति के लिए पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया।ग्रामीणों ने बताया कि यह शीतला मंदिर 70-75 साल प्राचीन है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने मंदिर के पुजारी को पूजा के उपरांत पीत वस्त्र भेंट किये। ग्राम बेलौदी में ही उन्होंने भेंट मुलाकात कार्यक्रम शुरू किया है। इस स्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई है तथा मुख्यमंत्री जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं। ग्रामीणों में जमकर उत्साह दिख रहा है।यहां अपनी बात शुरू करने से पहले उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा - "उत्साह ल कम करहु तभे तो गोठियाहु"। 

अपनी बात शुरू करते हुए उन्होंने यहां ग्रामीणों को  अपने भेंट मुलाकात कार्यक्रम के बारे में बताया है कि-  पहले चरण में मैं बस्तर और सरगुजा, गौरेला पेंड्रा मरवाही गया फिर रायगढ़,  अब आपके पास गया हूँ। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज आपके बीच आकर बहुत खुशी हो रही है। बेलौदी में भेंट-मुलाकात में आकर अच्छा लग रहा है।

उन्होंने कहा कि वह सब से मिलकर यह जानने आए हैं कि आप सभी को योजनाओं का लाभ मिल रहा है या नहीं, जिस पर सबने एक स्वर में कहा - मिल रहा है।

कबीर को उद्धृत करते हुए उन्होंने कहा कि निंदक नियरे राखिये।

मैं जानना चाहता हूं कि क्या कमी रह गई है उसे भी दूर करेंगे।

इस दौरान यहां के ग्रामीण शत्रुघ्न ने उन्हें बताया कि उसका 35 हजार का कर्ज माफ हुआ है। दो साल से राजीव गांधी किसान न्याय योजना का लाभ मिल रहा है।इस बीच शत्रुघ्न ने उत्साहपूर्वक "छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया" का नारा लगाया।

- डोमार सिंह साहू ने बताया कि 3 लाख कर्ज माफ हुआ, 38 हजार रुपए का 4 से भी अधिक बार न्याय योजना का लाभ मिला है, इस पर मुख्यमंत्री ने पूछा - इतना अतिरिक्त पैसा मिला तो क्या किया।डोमार ने बताया कि बेटे की शादी की। मुख्यमंत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि लड्डू नहीं खिलाये भैया ! 

- मुख्यमंत्री ने डोमार सिंह की बहु पूर्णिमा से पूछा - क्या लिया ससुर जी ने, तो बहु ने कहा कि मेरे लिए कार लेंगे। 

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री श्री बघेल, अपने भेंट मुलाकात अभियान के तहत 18 से 21 सितंबर तक बालोद जिले के दौरे पर हैं। मुख्यमंत्री इस दौरान 18 सितंबर को बालोद जिले के विधानसभा क्षेत्र गुण्डरदेही, 19 सितंबर को डौण्डीलोहारा एवं 20 सितंबर को संजारी बालोद विधानसभा क्षेत्र में आम जनता से सीधे रू-ब-रू होंगे। मुख्यमंत्री तीनों विधानसभा क्षेत्रों के विभिन्न गांवों में लोगों से भेंट-मुलाकात करने के साथ ही शासकीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों के क्रियान्वयन की स्थिति का जायजा और फीडबैक लेंगे। मुख्यमंत्री श्री बघेल इस दौरान विभिन्न समाज एवं संगठनों के पदाधिकारियों से भेंट-मुलाकात, मीडिया प्रतिनिधियों से चर्चा तथा विकास एवं निर्माण कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन रात्रि विश्राम भी करेंगे। 





असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

 पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता