Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

राशन दुकान में ₹20 रुपए किलो शक्कर दी गई, मुख्यमंत्री ने दिए कार्रवाई के निर्देश

 *पीडीएस दुकान में 20 रुपए किलो शक्कर मिलने की शिकायत पर कलेक्टर को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए रायपुर । असल बात न्यूज़।।   कबीरधाम जिले...

Also Read


 *पीडीएस दुकान में 20 रुपए किलो शक्कर मिलने की शिकायत पर कलेक्टर को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए

रायपुर ।

असल बात न्यूज़।।

  कबीरधाम जिले के इंदौरी गांव में पीड़ितों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से राशन दुकान में शक्कर ₹20 किलो में बेचने की शिकायत की है, जिस पर मुख्यमंत्री ने तुरंत ही कलेक्टर को इसकी जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।भेंट-मुलाकात के दौरान पीड़ितों ने मुख्यमंत्री के समक्ष उक्त शिकायत की है। शिकायत में बताया गया है कि पीडीएस राशन दुकान में शक्कर 17 रुपए प्रति किलो के बजाय 20 रुपए प्रति किलो की दर से बेची जा रही है। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने भेंट मुलाकात अभियान के दौरान गांव-गांव में पहुंचकर शासकीय  योजनाओं की वहां वास्तव में क्या स्थिति है इसकी लोगों से जानकारी भी ले रहे हैं।

सार्वभौम पीडीएस योजना का फीडबैक लेते हुए मुख्यमंत्री श्री बघेल ने ग्राम केसली निवासी श्रीमती नर्मदा साहू से वहां मिलने वाले राशन और उनकी कीमतों के बारे में जानकारी ली। श्रीमती नर्मदा साहू ने बताया कि चांवल और नमक तो ठीक मिल रहा है, लेकिन शक्कर 20 रुपए प्रति किलो के हिसाब से मिलता है। इस पर मुख्यमंत्री ने तुरंत ही कलेक्टर श्री जन्मेजय महोबे को इसकी पड़ताल कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।