गया में ट्रिपल मर्डर: दामाद ने ससुराल में मचाया कोहराम

 


गया में ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है, जहां एक ही परिवार के तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया. तीन लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गयी है. बताया जा रहा है कि घटना को घर के दामाद ने ही अंजाम दिया है. इस घटना में एक बच्चे की भी हत्या की गई है. रामपुर थाना अंतर्गत वार्ड नंबर 31 रामपुर भुंईटोली की घटना है.
दो की मौके पर ही मौत
जानकारी के अनुसार गया के रामपुर थाना क्षेत्र के रामपुर भुई टोली में सोमवार की देर रात दामाद ने अपने ससुराल में कोहराम मचा दिया है. दामाद लोहे की रॉड लेकर घर के 5 लोगों पर हमला कर दिया. इसमें 2 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी है. वहीं 3 की हालत काफी गंभीर है. जिसे अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है. जहां एक की मौत होने जाने की सूचना है.
घटना में प्रयुक्त लोहे की रॉड बरामद
बताया जा रहा है की देर रात घर में किसी बात को लेकर आपसी विवाद हुआ था. इसमें सनकी दामाद ने यह घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद रामपुर थाना पुलिस और सिटी एसपी मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच में जुटी है. आरोपी दामाद को रामपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं घटना में प्रयुक्त लोहे की रॉड को भी बरामद किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.