भाठागांव : अंतरराज्यीय बस स्टैंड के पास से गांजे की बिक्री करता शख्स गिरफ्तार

 रायपुर ।

असल बात न्यूज़।। 

प्रदेश सरकार ड्रग्स की बिक्री को रोकने की लाख कोशिश कर रही है लेकिन यह धंधा कहीं भी बंद नहीं हो रहा है। गांजा इत्यादि तो सार्वजनिक स्थलों पर खुलेआम बेचना शुरू कर दिया गया है। राजधानी रायपुर भिलाई दुर्ग बिलासपुर राजन गांव जैसे शहरों में इन अपराधियों को शातिर अपराधी अंजाम दे रहे हैं। तमाम सार्वजनिक स्थल उद्यान खेल मैदान जैसे स्थानों पर ड्रग्स माफिया के लोग सक्रिय हो गए हैं। राजधानी रायपुर में भी अंतरराज्यीय बस स्टैंड भाठागांव में ड्रग्स बेचने वाले अपराधिक तत्वों का डेरा नजर आने लगा है। पुलिस ने बस स्टैंड के नजदीक से अवैध रूप से गांजे की बिक्री करने वाले एक बदमाश को गांजे के साथ गिरफ्तार  किया है. पुलिस आरोपी के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है.



खुलेआम बेच रहा था गांजा: राजधानी रायपुर के अंतरराज्यीय बस स्टैंड से लगे रिंग रोड के किनारे अवैध रूप से गांजे की बिक्री हो रही थी. टिकरापारा और एसीसीयू कि टीम ने एक बदमाश को रंगे हाथों दबोचा है. बताया जा रहा है कि आरोपी पिछले कुछ माह से रिंग रोड के किनारे अवैध रूप से गांजे की बिक्री कर रहा था. सूचना मिलने पर पुलिस ने छापेमार  कार्रवाई की है. पुलिस ने बदमाश आजम के पास से एक किलो से अधिक गांजा बरामद किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

भाठागांव में बस स्टैंड के जाने के बाद से रिंग रोड के किनारे अवैध रूप से आरोपी आजम गांजे की बिक्री कर रहा था. दूर दूर से नशेड़ी आजम के पास से गांजा खरीदने पहुंच रहे थे. नशे के बाद बदमाश यात्रियों से लूटपाट की भी घटना को अंजाम दे रहे थे. टिकरापारा थाना प्रभारी अमित बेरिया ने बताया कि "सूचना मिलने पर बदमाश के अड्डे में दबिश दी गई. उसके कब्जे से एक किलो से अधिक गांजा बरामद किया गया है. आरोपी के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है."