Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पंजाब में विधानसभा विशेष सत्र के मुद्दे पर भगवंत सरकार और राज्यपाल के बीच घमासान तेज

  चंडीगढ़ . पंजाब में विधानसभा विशेष सत्र के मुद्दे पर भगवंत सरकार और राज्यपाल के बीच घमासान तेज हो गया है. पंजाब में सिर्फ विश्...

Also Read

 


चंडीगढ़. पंजाब में विधानसभा विशेष सत्र के मुद्दे पर भगवंत सरकार और राज्यपाल के बीच घमासान तेज हो गया है. पंजाब में सिर्फ विश्वासमत के लिए विधान सभा का एकदिनी विशेष सत्र बुलाने से मना करने के राज्यपाल के फैसले को AAP सरकार सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने की तैयारी में है. शुक्रवार को पंजाब सरकार इस याचिका पर जल्द सुनवाई की गुहार के साथ सुप्रीम कोर्ट पहुंचेगी. पंजाब सरकार ने 22 सितंबर को विधान सभा का विशेष सत्र बुलाने के लिए राज्यपाल से आदेश जारी करने की अपील की थी. पहले आदेश जारी किया गया फिर बाद में राज्यपाल द्वारा विशेष सत्र रद्द कर दिया गया.

वहीं पंजाब कैबिनेट ने बहुमत परीक्षण के लिए विशेष विधानसभा सत्र की एक बार फिर सिफारिश की है. जिसके बाद मान सरकार ने 27 सितंबर से विधानसभा का सत्र बुलाया है. इस बारे में सीएम भगवंत मान ने कहा कि सत्र में बिजली और पराली जलाने के मुद्दे पर चर्चा की जाएगी. इससे पहले राज्यपाल ने बुधवार को पंजाब सरकार के विशेष सत्र बुलाने की मांग की खारिज कर दिया था. इसके बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में आज आप विधायकों ने विधानसभा से राजभवन तक शांति मार्च निकाला था.