Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पहले शराब पार्टी की फिर मोबाइल दुकान में किया हाथ साफ

  दुर्ग: पाटन थाना क्षेत्र के तर्रा गांव में मोबाइल दुकान में चोरी करने वाले गिरोह के 4 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरो...

Also Read

 


दुर्ग: पाटन थाना क्षेत्र के तर्रा गांव में मोबाइल दुकान में चोरी करने वाले गिरोह के 4 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 3 लाख से अधिक का सामान और घटना में इस्तेमाल मोटर साइकिल बरामद किया है.

पाटन के तर्रा गांव में श्री राम मोबाइल दुकान के शटर उखड़कर दुकान में अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थेय घटना की सूचना प्रार्थी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. जिसमे दो युवक दुकान के अंदर जाते सीसीटीवी में कैद हो गए. सीसीटीवी फुटेज को सोशल मीडिया में वायरल किया गया जिसके बाद पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि सीसीटीवी फुटेज में जो युवक दिखा रहा आरोपी की पहचान रायपुर निवासी शेखर ठाकुर उर्फ सोनू और रिकास निहाल के रूप में हुई. जिसके बाद पुलिस आरोपियों गिरफ्तारी के लिए रायपुर के आमापारा में घेराबंदी कर दोनों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की.

 आरोपियों ने इस घटना में लोहरसी के राहुल ठाकुर और योगेश निर्मलकर के साथ मिलकर दुकान में चोरी करना स्वीकार किया. आरोपी शेखर ठाकुर और रिकास निहाल घटना दिनांक को लोहरसी राहुल ठाकुर के घर पर आये थे इस दौरान सभी आरोपियों ने तालाब के पास शराब पार्टी करने के दौरान लोहरसी बाजार स्थित श्री राम मोबाइल दुकान में चोरी करने की योजना बनाई. जिसके बाद आरोपियों ने राहुल ठाकुर के घर से सब्बल, रॉड लेकर देर रात पहुंचकर दुकान के साइड शटर को उखाड़कर शेखर ठाकुर और रिकास निहाल दुकान के अंदर घुसकर दुकान से मोबाइल और अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए थे. दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में इनकी करतूत कैद हो गई.

 पाटन एसडीओपी देवांश राठौर ने बताया "चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस आरोपियों की पातासाजी में जुट गई थी. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पुछताछ में मामले का खुलासा हुआ है. इस घटना में गांव के ही राहुल ठाकुर और योगेश निर्मलकर शामिल है. जो अपने गांव के ही दुकान पर चोरी की वारदात में भागीदार रहे है. चोरी के सभी आरोपियों ने सामान को बांट लिया था. जिसे पुलिस ने आरोपियों के निशानदेही पर बरामद किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 3 लाख 20 हजार के 12 मोबाइल, 5 स्पीकर, अन्य सामान और 2 मोटर साइकिल बरामद किया है. आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया है. "