Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

 शहादत का सम्मान, देश भक्ति के रंग में रंगे जवान *-  हाथों में तिरंगा लेकर मातृभूमि की शान में लगाए नारे* दुर्ग ।  असल बात न्यूज़।।   कला मं...

Also Read

 शहादत का सम्मान, देश भक्ति के रंग में रंगे जवान


*-  हाथों में तिरंगा लेकर मातृभूमि की शान में लगाए नारे*


दुर्ग । 

असल बात न्यूज़।।

  कला मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में गृह एवं लोक निर्माण मंत्री श्री ताम्रध्वज साहू ने शहीद परिवारों के परिजनों को सम्मानित किया। शहादत के सम्मान के इस मौके पर अपने संबोधन में गृह मंत्री ने कहा कि देश भक्ति का जज्बा सबसे बड़ा जज्बा है। जो जवान अपने प्राणों को देश पर न्योछावर कर देते हैं। वे हमारे लिए पूजनीय हैं। अपने साहस और शौर्य से वे मातृभूमि को सुरक्षित रखते हैं। उनके प्रति हम सब कृतज्ञ हैं। इस मौके पर अपने संबोधन में विधायक श्री अरुण वोरा ने कहा कि शहीदों ने अपने खून से इस देश को सींचा है।

 आज हमारा देश जितना मजबूत है उसके पीछे हमारे स्वतंत्रता संग्राम सेनानी और शहीद जवानों का बड़ा योगदान है। दुर्ग महापौर श्री धीरज बाकलीवाल ने भी शहादत का सम्मान करते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन से शहीद परिवारों का संबल बढ़ता है। कलेक्टर श्री पुष्पेंद्र कुमार मीणा ने अपने संबोधन में कहा कि हम शहीद जवानों के प्रति कृतज्ञ हैं, जिन्होंने अपने साहस से हमारे देश की सुरक्षा की। आपकी देशभक्ति के जज्बे की वजह से देश सुरक्षित है। अपने संबोधन में एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने कहा कि हम सभी शहीद जवानों के प्रति कृतज्ञ हैं। आज स्वाधीनता दिवस के पूर्व हम सभी शहीद परिवारों के परिजनों के साथ हैं। यह हमारा सौभाग्य है। देश सेवा कर तथा लोगों की मदद कर हम शहीद जवानों के प्रति अपनी सच्ची श्रद्धांजलि व्यक्त कर सकते हैं। इस मौके पर सभी जवानों के हाथों में तिरंगा झंडा था। एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने जवानों के साथ हाथों में तिरंगा लेकर देश भक्ति के नगमे गाये और पूरा माहौल देश भक्ति के रंग में सराबोर हो गया।