दुर्ग जिले में मिले 62 संक्रमित, 19 जिलों में 220 संक्रमित

 रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर।

असल बात न्यूज़।। 

यह अनुमान लगाया जा रहा था कि कोरोना के संक्रमण का फैलाव अब  धीरे-धीरे कम होने की ओर है। लेकिन आज फिर कोरोना के संक्रमण के फैलाव के चौंकाने वाले आंकड़े सामने आए हैं। छत्तीसगढ़ में पिछले 24 सालों के भीतर 19 जिलों में 220 नए संक्रमित मिले हैं। इसमें दुर्ग जिले में सबसे ज्यादा 62 संक्रमित मिले हैं। वही कोरोना  की चपेट में आकर आज एक मृत्यु भी हो गई है। 

प्रदेश में आज दुर्ग जिले में सबसे अधिक संक्रमित  मिले हैं। इसे कोरोना के चौथी लहर कहा जाए, तो इस लहर में भी दुर्ग जिले में कोरोना के संक्रमण का प्रकोप काफी अधिक नजर आ रहा है। दूसरी लहर में दुर्ग जिले को कोरोना से काफी अधिक नुकसान हुआ है। अभी लग रहा था कि corona के संक्रमण का फैलाव कम हो रहा है, पिछले कुछ दिनों से नए संक्रमितों की  संख्या अपेक्षाकृत कम भी सामने आ रही थी। लेकिन आज जिस तरह से नए संक्रमितों की संख्या में काफी अधिक बढ़ोतरी हुई है, उसे चिंताजनक मारा जा रहा है।दुर्ग जिले में राजधानी रायपुर की तुलना में लगभग 2 गुना संक्रमित मिले हैं। रायपुर जिले में आज 36 संक्रमित मिले हैं। जबकि दुर्ग जिले में में इसका डबल, दोगुना याने कि 62 संक्रमित मिले हैं।

छत्तीसगढ़ में आज राजनांदगांव जिले में भी अपेक्षाकृत अधिक संख्या में संक्रमित मिले हैं। यहां 15 संक्रमित मिले हैं, जबकि बिलासपुर जिले में 20, जांजगीर-चांपा में 14, और सरगुजा जिले में 15 नए संक्रमित मिले हैं।



असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

 पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता