दिल्ली AIIMS से आई लालू की तस्वीर, बेटी मीसा भारती ने लिखा- 'दुआओं में याद रखें'

 


नई दिल्ली. राष्ट्रीय जनता दल के चीफ और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की सेहत को लेकर बड़ी अपडेट आई है। दरअसल एक दिन पहले ही ये खबरें आ रही थी कि, लालू की सेहत बिगड़ती जा रही है। उनके बेटे और पत्नी राबड़ी ने भी कहा था कि लालू यादव की बॉडी में मूवमेंट नहीं हो रहे हैं। ऐसे में हर किसी की चिंता बढ़ गई थी। हालांकि एक दिन बाद शुक्रवार को उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती ने अपने ट्विटर हैंडल पर राजद सुप्रीमो की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों के साथ ही मीसा ने एक भावुक संदेश भी लिखा है।पटना के एक निजी अस्‍पताल से दिल्‍ली AIIMS में भर्ती कराए गए लालू यादव की तबीयत में सुधार होने लगा है। उनकी सेहत को लेकर बेटी मीसा भारती ने जानकारी दी है।

मीसा भारती ने शुक्रवार सुबह अपने ट्विटर हैंडल से लालू यादव की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में लालू यादव मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। यानी एक दिन पहले जो खबरें आ रही थी कि, उनकी बॉडी मूवमेंट नहीं कर रही है, उस परेशानी से वे उबर चुके हैं।

हालांकि लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने इन तस्वीरों के साथ ही एक भावुक संदेश भी लिखा है। इस संदेश के जरिए उन्होंने पिता की तबीयत को लेकर उठ रही अफवाहों पर ध्यान ना देने की बात की है।

मीसा भारती का भावुक संदेश
मीसा भारती ने लालू प्रसाद यादव की तस्‍वीर साझा करते हुए लिखा कि, अपने मनोबल और आप सबकी दुआओं की बदौलत लालू यादव की तबीयत अब काफी बेहतर है। कृपया अफवाहों पर ध्यान ना दें। साथ बनाए रखें, दुआओं में @laluprasadrjd जी को याद रखें।



लालू यादव में हर मुसीबत से बाहर निकलने की कलाः मीसा
मीसा भारती ने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में भी उन्होंने पिता लालू यादव को लेकर भावुक बातें लिखीं। मीसा ने लिखा- ‘आप सब की दुआओं और दिल्‍ली एम्‍स की अच्‍छी चिकित्‍सकीय देख-रेख से लालू प्रसाद यादव की तबीयत में अब काफी सुधार है।

अब आपके लालू प्रसाद यादव बिस्‍तर से उठकर बैठ पा रहे हैं. सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं. हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू प्रसाद यादव से बेहतर कौन जानता है!’
बता दें कि राजद सुप्रीमो को बेहतर इलाज के लिए पटना से दिल्‍ली एम्स में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनका अस्‍पताल के कार्डियो डिपार्टमेंट में उपचार हो रहा है।