Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

50MP कैमरा वाले Redmi फोन पर जबर्दस्त डिस्काउंट, दो महीने के लिए यूट्यूब प्रीमियम भी फ्री

   नई दिल्ली . अगर आप मिड-रेंज सेगमेंट में एक शानदार स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो Redmi Note 11 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता ...

Also Read

 


 नई दिल्ली. अगर आप मिड-रेंज सेगमेंट में एक शानदार स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो Redmi Note 11 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। कंपनी की वेबसाइट पर इस फोन का 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट 15,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट है। इस पर कंपनी 1500 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट दे रही है। इस डिस्काउंट के लिए आपको SBI के कार्ड से पेमेंट करना होगा। इसके अलावा अगर आप ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको 1250 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल सकता है। खास बात है कि कंपनी इस फोन की खरीद पर दो महीने का यूट्यूब प्रीमियम का फ्री मेंबरशिप भी दे रही है।  

रेडमी नोट 11 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी इस फोन में 1080x2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डॉट डिस्प्ले दे रही है। फोन में मिलने वाले इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz और टच सैंप्लिंग रेट 180Hz है। कंपनी का यह स्मार्टफोन 6जीबी तक की LPDDR4x रैम और 128जीबी तक के UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको अड्रीनो 610 GPU के साथ स्नैपड्रैगन 680 देखने को मिलेगा। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ चार कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर किया जा रहा है।  

AI फेस अनलॉक और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो रेडमी का यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड MIUI 13 पर काम करता है।