Kundali Bhagya की प्रीता बनीं 'दयाबेन'! श्रद्धा आर्या के वीडियो पर यूजर्स कर रहे कमेंट

 


कुंडली भाग्य एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या टीवी की दुनिया में जाना- पहचाना नाम है. श्रद्धा फैंस के साथ फनी वीडियोज शेयर कर वाहवाही बटोरती रहती है. इस बार एक्ट्रेस तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन बनकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. उनके इस वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी आ रहे है.

श्रद्धा आर्या बनीं दयाबेन

श्रद्धा आर्या ने कुंडली भाग्य के सेट से वीडियो शेयर किया है. श्रद्धा इस वीडियो में स्टार कास्ट के साथ दिख रही है. इस रील्स वीडियो के बैकग्राउंड में एक्ट्रेस दयाबेन के डायलॉग को कॉपी करती नजर आ रही है. 'तो क्या इरादा है' पर एक्ट्रेस दयाबेन जैसे ही एक्सप्रेशन दे रही है. इसमें एक्ट्रेस बाल बांधे, और स्लीवेलस ड्रेस में दिख रही है.

यूजर्स बोले- आप ही दयाबेन बनो

इसपर यूजर्स कमेंट करने से पीछे नहीं हटे. एक मीडिया यूजर ने लिखा, श्रद्धा आर्या एक्सप्रेशन की दुकान. एक अन्य यूजर ने लिखा, आप बिन्दी में बहुत क्यूट लग रही है. एक अन्य यूजर ने लिखा, आप ही दयाबेन बनो. एक अन्य यूजर ने लिखा, वॉव आपका वीडियो अच्छा है. इस पर 111,784 लाइक्स आ गए है.

दयाबेन वापस नहीं लौट रही तारक शो में

गौरतलब है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फैंस दयाबेन को देखने के लिए तरस रहे है. अक्सर शो में उनके लौटने की खबरें आती रहती है. लेकिन वो अब वापस नहीं आएंगी. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, 'दयाबेन का किरदार अपनी वापसी के लिए बिल्कुल तैयार है, लेकिन यह दिशा वकानी नहीं है. दिशा के रिप्लेसमेंस के लिए ऑडिशन जारी हैं और जल्द ही दयाबेन के रूप में एक नई अभिनेत्री आने वाली हैं.'

धीरज धूपर ने कुंडली भाग्य को कहा अलविदा

वहीं, कुंडली भाग्य में करण लूथरा का रोल धीरज धूपर निभा रहे थे. धीरज शो को अलविदा कह चुके है और अब उनकी जगह शक्ति अरोड़ा ले रहे है. बता दें कि शो में प्रीता और करण की जोड़ी फैंस को काफी पसन्द आती है. बता दें कि धीरज पिता बनने वाले है. उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा मां बनने वाली है.