Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Hero Splendor से लेकर Xpulse तक होनेवाली हैं महंगी, नयी गाड़ी लेने की सोच रहे हैं तो...

  अगर आप हीरो मोटोकॉर्प की नयी बाइक या स्कूटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो जल्दी कीजिए क्योंकि अगले महीने से कीमतें बढ़नेवाली हैं. जी...

Also Read

 


अगर आप हीरो मोटोकॉर्प की नयी बाइक या स्कूटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो जल्दी कीजिए क्योंकि अगले महीने से कीमतें बढ़नेवाली हैं. जी हां, हीरो मोटोकॉर्प ने 1 जुलाई, 2022 से अपनी मोटरसाइकिल और स्कूटर की पूरी रेंज में 3,000 रुपये तक की बढ़ोतरी करने की घोषणा की है. वाहन निर्माण में लगने वाले कच्चे माल की लगातार बढ़ती कीमतों का हवाला देते हुए कंपनी ने वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी का फैसला लिया है.

हीरो मोटोकॉर्प के स्कूटर-बाइक की अप्रैल में भी बढ़ी थीं कीमतें

हीरो मोटोकॉर्प ने इससे पहले 5 अप्रैल से अपने बाइक और स्कूटर की कीमतों में वृद्धि करने का ऐलान किया था. उस समय भी कंपनी ने ऐसा करने के पीछे इनपुट लागत में लगातार हो रही वृद्धि का हवाला दिया था. कंपनी ने कहा कि दोपहिया वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी मॉडल और बाजार पर निर्भर करेगी. हीरो अपने बाइक और स्कूटर की कीमतें 2000 रुपये तक बढ़ा सकती है.

Hero Motocorp के 2-व्हीलर्स की रेंज

हीरो मोटोकॉर्प कई तरह के मॉडल सेल करती है. एंट्री-लेवल HF100 की कीमत 51,500 रुपये से शुरू होती है, जबकि Xpulse 200 4V की कीमत 1.32 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है. बताते चलें कि भारतीय वाहन बाजार अब तक कोरोना संकट के प्रभाव से उबर नहीं पाया है, जिसका अंदाजा पिछले कुछ महीनों की कम बिक्री से लगाया जा सकता है. इसके साथ ही, हाल के दिनों में ईंधन की कीमतों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है और कहीं न कहीं इसका असर भी गाड़ियों की सेल पर पड़ता ही है.