बोलेरो और कार में टक्कर, बाल बाल बचे दोनों वाहन में सवार लोग

 


रायगढ़। तेज रफ्तार का कहर लगातार जारी है। नेशनल हाईवे व स्टेट हाईवे में सड़क दुर्घटना आम हो चली है लेकिन अब शहर के भीतर भी लापरवाही व तेज रफ्तार के कारण दुर्घटना हो रही है। ऐसा ही मामला मध्य रात्रि शहर भीतर से एक सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई। जहां चक्रधर नगर चौक कमला नेहरू गार्डन के सामने तेज रफ्तार बोलेरो सीजी 13 ए एल 2280 और कार सीजी 04 एमटी 8883 में जबरदस्त टक्कर हो गई है।
बताया जा रहा कि वाहन चालक शराब के नशे में था। क्योंकि बोलेरो तेज रफ्तार में थी और नशे में होने के कारण बोलेरो चालक ने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया पीछे से क्रेटा कार को टक्कर मारी और पलट गई। वाहनों के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं, वाहनो की जानकारी लेने पर ज्ञात हुआ कि रायगढ़ आरटीओ में बोलेरो दिनेश कुमार के नाम से रजिस्टर्ड है, क्रेटा कार राजू डीन के नाम से रायपुर आरटीओ आफिस में रजिस्टर्ड है।
बहरहाल रात्रि में पुलिस घटनास्थल पहुचकर जांच पड़ताल में जुट गई। दूसरी ओर इस बार को लेकर राहत है कि यह घटनारात्रि में हुआ क्योंकि दिन में उक्त गार्डन के सामने लोगो की भारी भीड़ रहती है, अन्यथा कोई बड़ी जनहानि हो सकती थी इससे इनकार नही किया जा सकता ।