Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

दिल्ली के जहांगीरपुरी में दो गुटों में पत्थरबाजी, बढ़ा तनाव

  नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हिंसक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला जहांगीरपुर इलाके से सामने आया है। यहां दो गु...

Also Read

 


नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हिंसक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला जहांगीरपुर इलाके से सामने आया है। यहां दो गुटों के बीच हिंसक झड़प ने इलाके में तनाव बढ़ा दिया है। दो गुटों के बीच एक बार फिर पत्थरबाजी देखने को मिली है। महिंद्रा पार्क थाना इलाके में पथराव हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक इस दौरान जहांगीरपुरी के जे ब्लॉक में जमकर पत्थरबाजी हुई है। पत्थरबाजी के दौरान कई गाड़ियों के तोड़े जाने की सूचना मिली है। इस वारदात के बाद इलाके में जबरदस्त तनाव बढ़ गया है हालाकि पुलिस ने तुरंत इलाके में पहुंचकर मामले को नियंत्रण में लिया है। पुलिस लगातार मामले की जांच और स्थानीय लोगों से पूछताछ में जुटी हुई है।

दिल्ली पुलिस ने जहांगीरपुरी में पत्थरबाजी की घटना को लेकर कहा है कि, मंगलवार देर रात करीब पौने ग्यारह बजे महेंद्र पार्क पुलिस स्टेशन में जहांगीरपुरी के जे ब्लॉग में पथराव की सूचना मिली थी।

सूचना के बाद तुरंत पुलिसबल इलाके में पहुंचा। इस दौरान जांच में पता चला कि जहीर अपने कुछ दोस्तों के साथ समीर और सोहेब को ढूंढने आए थे। इन दोनों के साथ जहीर की कुछ दिन पहले बहस हुई थी।
शराब के नशे में थे उपद्रवी
पुलिस ने बताया कि, ये सभी उपद्रवी कथित तौर पर शराब के नशे में थे। इनको जब कोई नहीं मिला तो इन्होंने कुछ पत्थर गाड़ियों पर फेंकना शुरू कर दिया। इसमें कुछ गाड़ियों के शीशे टूटे हैं।

फिलहाल कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं
पुलिस की मानें तो अबतक की जांच के दौरान इस घटना का कोई सांप्रदायिक एंगल नजर नहीं आ रहा है। दरअसल दोनों ही गुट एक ही समुदाय से संबंध रखने वाले हैं। ऐसे में सांप्रदायिक हिंसा की संभावना नहीं है।

 
बहरहाल इस पूरे मामले में गनीमत यह रही कि, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। इस हिंसक वारदात के बाद पुलिस ने अब तक दो लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही इस मामले में और लोगों को भी जल्द पकड़ा जा सकता हैं।